• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रामायण के 'लक्ष्मण' की तरह ही हैंडसम हैं उनके बेटे, पापा ने दी एक्टिंग की ये सीख

रामायण के 'लक्ष्मण' की तरह ही हैंडसम हैं उनके बेटे, पापा ने दी एक्टिंग की ये सीख

सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक (फोटो साभार : कृष पाठक इंस्टाग्राम)

सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक (फोटो साभार : कृष पाठक इंस्टाग्राम)

रामायण (Ramayan) में लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभा चुके अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) के बेटे कृष पाठक (Krish Pathak) भी एक्टिंग में करियर बनाना चाहते हैं.

  • Share this:
    मुंबई. जब से दूरदर्शन पर 'रामायण' (Ramayan) का री-टेलीकास्ट हुआ है. रामानंद सागर के इस धार्मिक शो न टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक पर कब्जा कर लिया है. हर कोई रामायण से जुड़े किस्से और इसके एक्टर्स के बारे में सब कुछ जानना चाहता है. हाल ही में 'रामायण' के लक्ष्मण (Laxman) यानी सुनील लहरी (Sunil Lahri Son) के बेटे कृष पाठक (Krish Pathak) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. कृष अपने पापा की तरह ही एक्टिंग के दीवाने हैं. उन्होंने फिल्मों में एंट्री भी ले ली है लेकिन बतौर एक्टर नहीं... हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं.

    बीते काफी दिनों से सुनील लहरी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें हम आपको बताते रहे हैं. वहीं इस बीच उनके बेटे कृष ने आज तक से खास बातचीत की है और इसमें सामने आया है कि वह भी अपने पापा की ही तरह एक्टिंग में ही खास मुकाम हासिल करना चाहते हैं. कृष पाठक ने 2016 में टीवी शो 'P.O.W- बंदी युद्ध के' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इस शो में वो आर्यन खान के किरदार में दिखाई दिए थे. हालांकि उनका कहना है कि उन्हें टीवी में करियर बनाने में कोई खास दिलचस्पी नहीं है, बल्कि वो तो फिल्मों और बेव सीरीज में काम करना चाहते हैं.

    कृष पाठक (फोटो साभार : इंस्टाग्राम)


    कृष कहते हैं कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में पापा की मदद नहीं ली है लेकिन वो पापा की एक सीख हमेशा याद रखते हैं. कृष ने इंटरव्यू में बताया, 'पापा कहते हैं कि अपने दम पर आगे बढ़ो और मेहनत करो.' बता दें कि सुनील लहरी का अपना प्रोडक्शन हाउस है. कृष, करण जौहर, अनुराग कश्यप और निखिल आडवाणी को अपना फेवरेट फिल्म मेकर बताते हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो फिलहाल एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रहे हैं जो लॉकडाउन के बाद रिलीज होगा.

    उन्होंने बताया कि वो फिल्मों में निगेटिव और ग्रेशेड रोल करना चाहते हैं. इसके अलावा कृष कहते हैं कि अगर उन्हें बिग बॉस में जाने का मौका मिला तो वह जरूर जाएंगे. इसकी बड़ी वजह ये भी है कि 'मैं भाई सलमान खान का बहुत बड़ा फैन हूं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी वेटलॉस जर्नी के बारे में भी बताया. कृष कहते हैं, 'मेरा कुछ साल पहले वजन 105 किलो था. मैं अपने मामा के यहां US गया वहां ट्रेनिंग ली और फिर अपने वजन को पांच महीनों में कम करके 70 किलो तक लाया.'

    ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के साथ रामायण के 'लक्ष्मण' ने किया था अंडरवॉटर रोमांटिक सीन, तस्वीर वायरल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज