'रामायण' से पहले इस शो में साथ काम कर चुके हैं 'लक्ष्मण और सीता', देखें वीडियो

'रामायण' से पहले इस शो में साथ काम कर चुके हैं 'लक्ष्मण और सीता', देखें वीडियो
रामायण से पहले भी साथ काम कर चुके हैं सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया

रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के धार्मिक शो 'रामायण' (Ramayan) में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) एक शो में साथ नजर आ चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 2:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रामानंद सागर (Ramanand Sagar) का धार्मिक शो 'रामायण' (Ramayan) लगभग 3 दशकों पुराना है लेकिन इस दौर में लोगों के दिलों पर छा गया है. सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं यही क्रेज रामायण से जुड़े कलाकारों और उनके किस्से जानने को लेकर भी है. इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं 'रामायण' में माता सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) के एक अन्य शो के बारे में. ये शो 'रामायण' से पहले आया था और इसमें दीपिका और सुनील ने साथ में काम किया था.

दरअसल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, जिसमें ये दोनों एक्टर्स एकसाथ नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर खुद दीपिका चिखलिया ने अपनी इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'विक्रम बेताल'... वहीं ये फोटो अभिनेता सुनील लहरी ने भी सोशल एकाउंट पर साझा की है.

Ramanand Sagar, Ramayan, sita, laxman, Deepika Chikhalia, Sunil Lahri, Vikram Betal, tv, entertainment, रामानंद सागर, रामायण, सीता, लक्ष्मण, दीपिका चिखलिया, सुनील लहरी, विक्रम बेताल, टीवी, मनोरंजन
दीपिका चिखलिया द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी




बहुत कम लोग जानते हैं कि दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने एक साथ रामानंद सागर द्वारा निर्मित 1988 में प्रसारित हुए शो 'विक्रम बेताल' में साथ काम किया था. ये दोनों इस शो के एक एपिसोड में बेताल द्वारा बताई गई कहानी के नायक-नायिका थे. दीपिका और सुनील ने इस तस्वीर के जरिए अपने उन्हीं पुराने दिनों को याद किया है. यहां देखिए उस एपिसोड का वीडियो जिसमें दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी एक साथ दिखे थे. इस वीडियो को UNYAKEENABLE नाम के यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है.


बता दें कि 'विक्रम बेताल' में अभिनेता अरुण गोविल भी नजर आ चुके हैं, उन्होंने 'रामायण' में राम कि किरदार निभाया था. 'रामायण' के दोबरा रिलीज होने के बाद से इस धार्मिक शो से जुड़े सभी कलाकार जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. इसके अलावा इस शो से जुड़े कई दिलचस्प किस्से भी खूब वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ramayan के 'जामवंत' को रामानंद सागर ने जड़ दिया था थप्पड़, जानें क्या थी वजह? 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज