रामायण-महाभारत के बाद अब दोबारा रिलीज होगा 'श्री गणेश', जानें कब और कहां देखें

रामायण-महाभारत के बाद अब दोबारा रिलीज होगा 'श्री गणेश', जानें कब और कहां देखें
गणेश भगवान को बहुत दूब यानी दूर्वा बहुत प्रिय है. मान्यता के अनुसार, दूर्वा घास में अमृत का वास होता है. इसे गणपति अर्पित करना काफी शुभ माना जाता है.Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.

इन दिनों टीवी चैनल्स पर धार्मिक शो दोबारा टेलीकास्ट करने का जैसे ट्रेंड ही चल गया है. रामायण (Ramayan), महाभारत (Mahabharat) के बाद धारावाहिक 'श्री गणेश' (Shri Ganesh) दोबारा टेलीकास्ट किया जाने वाला है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. इन दिनों टीवी चैनल्स पर जैसे पुराने टीवी शोज दोबारा रिलीज करने का ट्रेंड ही चल गया है. दर्शकों के इंटरेस्ट ने सास-बहू के ड्रामे वाले सीरियल्स से ब्रेक लेकर अब धार्मिक शोज का रुख कर लिया है. यही कारण है कि एक के बाद एक कई पुराने टीवी शोज री-रिलीज हो रहे हैं. रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) की जबरस्त सफलता के बाद ये सिलसिला शुरू हुआ है. वहीं इसके बाद कई टीवी शोज अपने पुराने धर्मिक शोज रिलीज करने की होड़ में लगे हुए हैं. हाल ही में एक और बड़े शो को दोबारा दर्शकों के बीच लाए जाने का ऐलान हुआ है. ये शो और कोई नहीं बल्कि एक दौर में सुपरहिट साबित हुआ 'श्री गणेश' (Shri Ganesh) है.

दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत की वापसी ने धमाल मचा दिया तो बाकी टीवी चैनल्स ने भी अलग-अलग मेकर्स के द्वारा बनाई गई रामायण, महाभारत को दोबारा रिलीज करना शुरू कर दिया. यही नहीं इसके बाद कई और धार्मिक शोज दोबारा रिलीज किए गए. अब खबरें आ रही हैं कि साल 2000 में आया सोनी टीवी का प्रसिद्ध सीरियल 'श्री गणेश' छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करने जा रहा है. हालांकि अब ये शो स्टार प्लस पर दिखाया जाएगा. चैनल पर इसका ऐलान भी हो चुका है.





 






View this post on Instagram




 

Shree Ganesh ke shubh naam ke saath, aaiye karte hain ek mangalmayi shuruaat. #ShreeGanesh, 2 June se Somvaar-Ravivaar shaam 6:30 baje StarPlus par


A post shared by StarPlus (@starplus) on






स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'श्री गणेश' का प्रोमो शेयर किया है. बता दें कि ये शो अभी टेलीकास्ट किए जा रहे 'राधाकृष्ण' की जगह लेगा. दरअसल, स्टार प्लस पर शाम 6.30 बजे के स्लॉट में सीरियल 'राधाकृष्ण' दिखाया जा रहा है और अब 2 जून से उसकी जगह पर 'श्री गणेश' दिखाया जाएगा. जून से इस शो को देखकर के लिए स्टारप्लस के दर्शक काफी उत्साहित हैं. उम्मीद की जा रही है कि दो दशकों बाद रिलीज हो रहा ये शो इस दौर में भी सुपरहिट साबित होगा.

बता दें कि धार्मिक टीवी शो 'श्री गणेश' के निर्माता जूबी कोचर हैं और इसका निर्देशन धीरज कुमार ने किया है. वहीं श्री गणेश के किरदार में अभिनेता जागेश मुकाती ने अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों को जीता है. अब देखना होगा कि आज के दौर में वो दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाते हैं.

ये भी पढ़ें- Lockdown में शिल्पा शेट्टी ने पति से बनवाया खाना? काम करते-करते हुई ऐसी हालत
First published: May 31, 2020, 9:39 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading