लाइव टीवी

आज सुबह ठीक 9 बजे दूरदर्शन पर प्रसारित नहीं होगी रामायण, ये है वजह

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 7:55 AM IST
आज सुबह ठीक 9 बजे दूरदर्शन पर प्रसारित नहीं होगी रामायण, ये है वजह
रामायण रोज दूरदर्शन पर दिन में दो बार प्रसारित हुआ.

आज सुबह 9 बजे टीवी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) वीडियो संदेश साझा करेंगे. इस वजह से रामायण (Ramayan) के प्रसारण में कुछ समय की देरी हो सकती है.

  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है. कोरोना ने की प्रकोप भारत में बढ़ता जा रहा है. कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का संख्या 2000 को पार कर चुकी है. ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए लोग इस प्रकोप से बच सकते हैं. लॉकडाउन के चलते लोग घर में बोर न हो इसलिए टीवी पर रामानंद सागर की रामायण (Ramayan)का प्रसारण दोबारा शुरू किया. रामायण को लोगों का प्यार भी मिल रहा है. दिन में दो बार प्रसारित होने वाली रामायण 3 अप्रैल यानि आज सुबह 9 बजे प्रसारित नहीं होगी.

दरअसल, 3 अप्रैल को सुबह 9 बजे टीवी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो संदेश साझा करेंगे. इस वजह से रामायण के प्रसारण में कुछ समय की देरी हो सकती है. रामायण ठीक 9 बजे नहीं बल्कि कुछ समय की देरी के साथ शुरू होगी.

प्रसार भारती ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर शेयर की है.



लोगों का प्यार एक बार फिर से 'रामायण' के मिल रहा है. टीआरपी के मामले में इस शो ने एंटरटेनमेंट के दूसरे चैनल्स को पछाड़ दिया है. रामायण ने टीआरपी के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इन दिनों रामायण  की टक्कर में अभी दूसरा कई शो नहीं है. पिछले पांच सालों में यानि साल 2015 से लेकर अब तक जनरल एंटरटेनमेंट कैटगरी के मामले में यह बेस्ट सीरियल बना गया है.

रामायण का प्रसारण इसी 28 मार्च से शुरू हुआ है और ये हर रोज दिन में दो बार प्रसारित हो रही है. दोनों समय दो अलग-अलग एपिसोड प्रसारित होते हैं यानी दर्शको को एक ही दिन में दो एपिसोड देखने को मिल रहे हैं. ये दूरदर्शन पर रोज सुबह 9 बजे और रात में 9 बजे प्रसारित हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- मदद के लिए करिश्मा कपूर ने बढ़ाए हाथ, कोरोना की जंग से लड़ने के लिए पीएम-केयर्स फंड में दिया दान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 7:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading