लाइव टीवी

Ramayan के 'राम' ने किया खुलासा, बिजनेसमैन बनने आए थे लेकिन ऐसे बन गए एक्टर

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 6:55 PM IST
Ramayan के 'राम' ने किया खुलासा, बिजनेसमैन बनने आए थे लेकिन ऐसे बन गए एक्टर
अरुण गोव‍िल ने किया खुलासा (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

रामायण (Ramayan) में भगवान राम (Ram) का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने बताया कि वो मुंबई एक्टर बनने नहीं आए थे.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इन दिनों सभी अपनी सुरक्षा के लिए घरों में बंद हैं. इस लॉकडाउन को देखते हुए अप्रैल में दूरदर्शन ने 90s के दौर का सबसे चर्चित धार्मिक शो 'रामायण' (Ramayan) री-टेलिकास्ट किया था. ये शो इस दौर में भी उतना ही पसंद किया गया. टीवी स्क्रीन से लेकर सोशल मीडिया तक चारों तरफ बस 'रामायण' के ही चर्चे मिले. इस दौरान शो से जुड़े कई हैरान कर देने वाले किस्से भी सामने आए. अब जब 'रामायण' समाप्त हो चुका है, तब इस शो में भगवान राम (Ram) का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने एक दिलचस्प खुलासा किया है.

अरुण गोविल ने हाल ही में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. आज तक की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस कार्यक्रम में 'रामायण के राम, लक्ष्मण और सीता. यानी जाने माने कलाकार अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया जैसे स्टार्स शामिल हुए थे. बातचीत के दौरान एक्टर अरुण गोविल ने अपनी जिंदगी का दिलचस्प किस्सा बताया'.

रिपोर्ट के मुताबिक अरुण गोविल ने बताया कि वो मुंबई एक्टिंग नहीं बल्कि बिजनेस करने आए थे. उनका कहना है कि एक्टिंग में आना भगवान की मर्जी है. अरुण गोविल कहते हैं कि 'मैं या तो नौकरी करता या बिजनेस करता लेकिन भगवान राम को शायद कुछ और ही मंजूर था'. उन्हें यकीन था कि वो बिजनेस के लिए परफेक्ट हैं लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि वो इस क्षेत्र के लिए सही नहीं है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत थिएटर से की थी.



बात करें रामायण की तो उस दौर में अरुण गोविल को इतना सम्मान मिला कि लोग उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे थे. अरुण गोविल ने कई इंटरव्यूज में ऐसे किस्से शेयर किए हैं, जिन्हें बताते हुए वो खुद भी हैरान हो जाते हैं. वहीं 90s के दौर का सुपरहिट शो 'रामायण' इस दौर में भी लोगों के दिलों पर छा गया. दूरदर्शन ने खुद ही जानकारी दी थी कि ये शो दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो बन गया है.



ये भी पढ़ें- अभी भी ICU में हैं आशीष रॉय, पैसों की तंगी से जूझ रहे, सलमान खान से कर रहे हैं ये उम्मीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 6:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading