Home /News /entertainment /

जब 'रामायण' के 'राम' को असल में भगवान समझ बैठी महिला, पैरों में रख दिया था बीमार बच्चा, बोली- इसे बचा लो

जब 'रामायण' के 'राम' को असल में भगवान समझ बैठी महिला, पैरों में रख दिया था बीमार बच्चा, बोली- इसे बचा लो

अरुण गोव‍िल (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

अरुण गोव‍िल (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

रामायण (Ramayan) के राम (Ram) यानी एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) ने एक इंटरव्यू (Interview) में बताया जब शूटिंग के दौरान उनसे एक महिला मिलने आई.

    मुंबई. दूरदर्शन पर लॉकडाउन के दौरान कई पुराने शोज दोबारा रिलीज किए गए हैं. वहीं दर्शकों की भारी डिमांड पर सबसे पहले 'रामायण' (Ramayan) री-टेलीकास्ट किया गया, इस शो को लेकर चैनल को काफी उम्मीदें तो थीं लेकिन किसी को भी अंदाजा नहीं था की इस दौर में भी 'रामायण' सबसे बड़ा टीवी शो बनकर उभरेगा. गुजरे जमाने के इस शो को इस दौर में ताबड़तोड़ टीआरपी मिली. इसी के साथ दर्शकों की दिलचस्पी इस शो से जुड़े एक्टर्स और उनके किस्सों में भी काफी बढ़ गई. न्यूज-18 पर आपको रामायण से जुड़े कई किस्से सुनाए जा चुके हैं. वहीं आज एक बार फिर से हम रामायण के राम (Ram) यानी एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) से जुड़ा एक भावुक किस्सा लेकर आए हैं.

    अरुण गोविल से जुड़ा ये किस्सा उन दिनों का है जब वो 'रामायण' की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने इस इमोशनल वाकये को बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वो इस वाकये के बाद काफी डर गए थे. उन्होंने बताया कि 'मुझे याद है एक दिन मैं सेट पर टी-शर्ट पहन कर बैठा हुआ था. एक महिला आई और सेट पर काम करने वाले लोगों से पूछने लगी श्री राम कहां हैं. मुझसे उनसे मिलना है. उसके गोद में एक बच्चा था. महिला को मेरे पास भेजा गया. वो महिला जैसे ही मेरे पास आई उसने मेरे पैरों में अपने बीमार बच्चे को रख दिया और मुझसे बोली कि इसे बचा लो'.

    अरुण गोविल ने आगे कहा कि 'मैं ये देख कर बहुत घबरा गया और मैंने उन्हें समझाया कि ये क्या कर रही हैं आप मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता. आप बच्चे को डॉक्टर के पास ले जाइए इसके बाद मैंने महिला को कुछ पैसे दिए और वो चली गई. इसके बाद कुछ समय बाद वो महिला फिर से सेट पर आई थी. उसके साथ वो बच्चा भी था, जो इस बार पूरी तरह स्वस्थ हो चुका था'.

    उन्होंने बताया कि उस दिन उन्हें भरोसा हो गया था कि अगर भगवान से कुछ सच्चे दिल से मांगो तो वो मिल जाता है. अरुण गोविल ने बताया कि वो इस बच्चे की हालत देखकर इमोशनल हो गए थे और भगवान से प्रार्थना की थी कि जल्दी ठीक हो जाए. अरुण ने जितनी शिद्दत के साथ भगवान राम का किरदार पर्दे पर निभाया था, उन्हें इसके लिए काफी सम्मान मिला था. 'रामायण' को लेकर लोगों में इतनी श्रद्धा थी कि कई लोग टीवी पर उन्हें देखते ही पूजने लगते थे.

    ये भी पढ़ें- Coronavirus के खिलाफ छिड़ी अनोखी जंग, एकसाथ आए शाहरुख खान-प्रियंका चोपड़ा, इंटरनेशनल स्टार्स ने भी दिया योगदानundefined

    Tags: Arun Govil, Entertainment, Ramayan, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर