• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ramayan शूट के बीच थककर कुर्सी पर आराम करते दिखे राम-लक्ष्मण, वायरल हो रही ये तस्वीर

Ramayan शूट के बीच थककर कुर्सी पर आराम करते दिखे राम-लक्ष्मण, वायरल हो रही ये तस्वीर

सुनील लहरी ने शेयर की शूटिंग के दिनों की तस्वीर

सुनील लहरी ने शेयर की शूटिंग के दिनों की तस्वीर

'रामायण' (Ramayan) के शूट के दौरान राम (Ram) और लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले एक्टर्स अरुण गोविल (Arun Govil) और सुनील लहरी (Sunil Lahri) की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • Share this:
    मुबई. दूरदर्शन ने दर्शकों की भारी डिमांड पर 'रामायण' (Ramayan) को री-टेलीकास्ट किया था. वहीं एक दौर में सुपरहिट रहे धार्मिक शो 'रामायण' को इस दौर में भी खूब पसंद किया गया. यही कारण है कि 'रामायण' ने व्यूअरशिप के मामले में कई रिकॉर्ड भी बनाए. वहीं इस धारावाहिक को लेकर क्रेज इतना ज्यादा था कि आए दिन सोशल मीडिया पर इसके चर्चे देखने को मिल जाते हैं. यही नहीं शो से जुड़े अहम कलाकारों के बारे में भी जानने के लिए लोग उत्सुक नजर आते हैं. वहीं हाल ही में 'रामायण' एक पुरानी तस्वीर वायरल होती दिखाई दे रही है. इस तस्वीर में भगवान राम (Ram) और लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) और सुनील लहरी (Sunil Lahri) दिखाई दे रहे हैं.

    दरअसल, हाल ही में रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शूटिंग के दिनों की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो एक कुर्सी पर बैठे आराम करते नजर आ रहे हैं. वहीं उनके बगल में दूसरी कुर्सी पर राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल बैठे हैं. यही नहीं उनके आस-पास भी कुछ अहम लोग दिखाई दे रहे हैं, जिसके बारे में सुनील ने तस्वीर के कैप्शन में बताया है.








    View this post on Instagram





    Pic. From set of Ramayan Sagar Sahib son Subhash Nagar and grandson Jyoti Sagar


    A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on






    उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'रामायण के सेट से तस्वीर, सागर साहब के बेटे सुभाषनागर और पोते ज्योति सागर'. इस तस्वीर में सुनील लहरी और अरुण गोविल के बीच में सुभाषनागर और ज्योति सागर बैठे दिखाई दे रहे हैं. मालूम होता है कि ये तस्वीर उस दौरान ली गई है, जब सुनील और अरुण के शूटिंग के बीच आराम करने का वक्त मिला होगा.

    बात करें 'रामायण' की तो इसका आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होने पर दर्शक बेहद भावुक नजर आए थे. दूरदर्शन ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि दर्शकों के प्यार के कारण ही रामायण ने पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले धारावाहिक का रिकॉर्ड बना लिया है. वहीं इस बीच इस शो से जुड़े कलाकार भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए कई पुरानी यादें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं.

    ये भी पढ़ें- प्रवासी मजदूरों की हालत देख दुखी हुए ये अभिनेता, बोले- भीख मांगूगा लेकिन... 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज