Home /News /entertainment /

Ramayan में काटा गया लक्ष्मण का ये सीन? अभिनेता सुनील लहरी ने दिया जवाब

Ramayan में काटा गया लक्ष्मण का ये सीन? अभिनेता सुनील लहरी ने दिया जवाब

सुनील लहरी की फोटो वायरल

सुनील लहरी की फोटो वायरल

रामायण (Ramayan) के अहम सीन्स को काटे जाने के आरोपों के बीच अब लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभा चुके अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने इस पर बात की है.

    मुंबई. दूरदर्शन (Doordarshan) ने लॉकडाउन के दौरान अपने दर्शकों की भारी डिमांड के बाद डीडी नेशनल पर रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) का दोबारा प्रसारण किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर चारों तरफ बस 'रामायण' की ही चर्चाएं देखने को मिल रही थी. वहीं अचानक सोशल मीडिया पर लोग चैनल पर 'रामायण' के कई अहम सीन काटे जाने आरोप लगाने लगे. यही नहीं लोगों ने इस सीन्स की पुरानी क्लिप्स भी शेयर करनी शुरू कर दीं. इन सबके बीच प्रसार भारती की ओर से सफाई भी आई. वहीं अब रामायण में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर्स की भी इस पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लक्ष्मण (Laxman) का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी (Sunil Lahri) ने हाल ही में इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

    'रामायण' को लेकर सुनील लहरी पहले भी कई इंटरव्यूज में बात कर चुके हैं लेकिन इसके सीन काटे जाने की चर्चा पर उन्होंने आज तक को दिए इंटरव्यू में बात की है. उन्होंने कहा 'मैं नहीं जानता की ऐसा क्यों हुआ और इसमें गलती किसकी है लेकिन जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था. लेकिन अब इस पर बात करना बेकार है.' उन्होंने ये भी बताया कि फैंस उन्हें यूट्यूब से निकल कर उन्हें काटे गए सीन्स की क्लिप भेजते हैं.

    उनका कहना है, 'वनवास से लौटकर उर्मिला से मिलने वाला इमोशनल और अहम सीन. रावण की तीन शिक्षाओं वाला अद्भुत सीन कट किया गया है. ये दोनों ही सीन अहम और शिक्षाप्रद भी हैं. लेकिन अब जो होना था हो गया है.' उन्होंने माना कि फैंस का रेस्पांस बहुत अच्छा मिला है.

    बता दें कि इससे पहले रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी इस विवाद पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था, 'जब मुझे इसके बारे में पता चला तो मैं सरप्राइज और शॉक्ड हो गई थी.' वहीं इस पर प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर सफाई देते हुए ये कह चुके हैं, 'कोई कट्स नहीं लगाए गए हैं, वो सीन ओरिजनल प्रोड्क्शन का हिस्सा नहीं थे.'

    ये भी पढ़ें :- लॉकडाउन में हो गई 'खलनायक' के सीक्वल की तैयारी, सुभाष घई ने बताया ऐसी होगी कहानी 

    Tags: Entertainment, Ramayan, Sunil Lahri, Television

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर