Home /News /entertainment /

Ramayan से काटे गए अहम सीन? 'सीता' बनीं दीपिका च‍िखल‍िया ने जाह‍िर की नाराजगी

Ramayan से काटे गए अहम सीन? 'सीता' बनीं दीपिका च‍िखल‍िया ने जाह‍िर की नाराजगी

रामानंद सागर की रामायण में दीपिका चिखलिया सीता की भूमिका निभा चुकी हैं.

रामानंद सागर की रामायण में दीपिका चिखलिया सीता की भूमिका निभा चुकी हैं.

रामायण (Ramayan) की सीता (Sita) यानी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने अहम सीन काटे जाने पर खुलकर नाराजगी जाहिर की है.

    मुंबई. इन दिनों दूरदर्शन (Doordarshan) पर दर्शकों के लिए कई पुराने शोज री-टेलीकास्ट किए जा रहे हैं. इन शोज में सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल कर रहा है रामानंद सागर का धार्मिक शो 'रामायण'. इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चाए हैं. कोई तीन दशकों बाद इस शो से जुड़े एक्टर्स के बारे में जानना चाहता है को कोई इससे जुड़ा पुरानी यादें शेयर करता दिख रहा है. वहीं इस बीच 'रामायण' (Ramayan) के री-टेलीकास्ट को लेकर एक विवाद भी सामने आया था. लोगों का कहना था कि शो के री-टेलीकास्ट में कुछ अहम सीन काट दिए गए हैं. इस मुद्दे पर जबरदस्त बहस के बीच 'रामायण' की सीता (Sita) यानी एक्ट्रेस दिपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) का रिएक्शन आया है.

    बीते दिनों 'रामायण' के दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिए आरोप लगाया था कि शो के आखिरी कुछ एपिसोड्स में रावण से जुड़ा एक अहम सीन काट दिया गया है. लोग इस बात से बेहद नाराज दिखे. वहीं अब स्पॉटबॉय से दीपिका चिखलिया ने इस पर बात की है. उन्होंने कहा है कि वो भी सीन काटे जाने से काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा कि 'जब मुझे इसके बारे में पता चला तो मैं सरप्राइज और शॉक्ड हो गई थी'. यानी रामायण की सीता ने भी सीन काटे जाने पर नाराजगी जाहिर की है.

    बता दें कि इससे पहले इस विवाद पर प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने सफाई दी थी. उन्होंने ट्विटर पर दो-दो पोस्ट के जरिए जवाब दिया था. पहले पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'शो के किसी सीन पर भी कोई कट नहीं लगाए गए हैं. वो असल में ओरिजनल प्रोड्क्शन का हिस्सा नहीं थे'. दूसरे पोस्ट में उनका कहना था कि- 'हमारे महाकाव्यों की सुंदरता कई कहानियां, साइड स्टोरीज, और व्याख्याएं हैं. हर बारीकियों को सिंगल टेलीविजन स्क्रिप्ट में नहीं दिखाया जा सकता है'.

    बात करें 'रामायण' की तो इस धार्मिक शो ने इस दौर में भी टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. ये दूरदर्शन पर नंबर 1 शो बना हुआ है. इस दौर में भी 'रामायण' की सफलता देखते हुए एक के बाद एक कई और पुराने शोज रिलीज किए जा रहे हैं. हाल ही में दूरदर्शन पर 'श्रीकृष्णा' दोबारा टेलीकास्ट किए जाने का ऐलान हुआ है.

    ये भी पढ़ें- वरुण धवन ने बर्थडे पर काटा केक, सामने आई तस्वीरें undefined

    Tags: Deepika Chikhalia, Entertainment, Ramayan, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर