Home /News /entertainment /

रामायण का ये सीन है सीता का फेवरेट, दीपिका चिखलिया ने खुद बताई कहानी

रामायण का ये सीन है सीता का फेवरेट, दीपिका चिखलिया ने खुद बताई कहानी

रामानंद सागर की रामायण में दीपिका चिखलिया सीता की भूमिका निभा चुकी हैं.

रामानंद सागर की रामायण में दीपिका चिखलिया सीता की भूमिका निभा चुकी हैं.

रामायण (Ramayan) में माता सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने शो में अपने फेवरेट सीन के बारे में खुलासा किया है.

    मुंबई. दूरदर्शन (Doordarshan) पर इन दिनों 'रामायण' (Ramayan) का जादू छाया हुआ है. वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी दर्शकों का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. लोग रामायण से जुड़े एक्टर्स और उनके किस्से जानने के लिए भी उत्सुक दिख रहे हैं. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं रामायण में माता सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Actress Deepika Chikhalia) के एक पुराने इंटरव्यू (Old Interview) के बारे में इस इंटरव्यू में उन्होंने इस धार्मिक शो के सबसे फेवरेट सीन के बारे में बताया था. ये रामायण का सबसे भावुक सीन भी था. इसके साथ ही दीपिका ने ये भी बताया था कि ये सीन उन्हें आखिर क्यों पसंद था.

    दीपिका चिखलिया ने माता सीता के किरदार को बखूबी निभाया था और उन्होंने अपने अभिनय से उस दौर में लोगों का दिल जीत लिया था. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौर में सबसे लोकप्रिय धार्मिक शो रहे 'रामायण' में दीपिका चिखलिया का एक फेवरेट सीन भी था. उन्हें रामानंद सागर की रामायण का कौन सा सीन सबसे ज्यादा पसंद है. उनके मुताबिक जब भगवान राम ने सीता का त्याग कर दिया था, उन्हें वो सीन काफी पसंद है.



    उन्होंने इस इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो इस सीन को इतना पसंद क्यों करती हैं. दीपिका का कहना है कि 'मुझे त्याग वाला सीन इसलिए पसंद है क्योंकि उसमें सीता और राम का आमना-सामना काफी अद्भुत है'. इस भावपूर्ण सीन में इमोशन्स के काफी उतर-चढ़ाव हैं. जिसके राम के किरदार में अरुण गोविल ने और सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया ने बखूबी निभाया है.

    ये सीन भगवान राम के वनवास के बाद देखने को मिलता है. जब माता सीता रामचंद्र के साथ अयोध्या लौटती हैं और यहां पर भी उनकी मुश्किलें कम नहीं होती हैं. प्रजा में सीता के चरित्र को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जाते हैं. जब उन्हें इस बारे में पता चलता है तब सीता खुद ही राम से कहती हैं कि वो उनका त्याग कर दें और राजधर्म का पालन करें. राम भारी मन से सीता की बात मान लेते हैं और उनका त्याग कर देते हैं.

    ये भी पढ़ें- विद्या बालन ने Coronavirus से बचने के लिए ब्लाउज के कपड़े से तैयार किया मास्क, देखें वीडियोundefined

    Tags: Deepika Chikhalia, Entertainment, Ramayan, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर