Home /News /entertainment /

रामायण की 'सीता' ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी संग शेयर की फोटो, सुनाया उस दौर का किस्सा

रामायण की 'सीता' ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी संग शेयर की फोटो, सुनाया उस दौर का किस्सा

दीपिका चिखलिया ने जाहिर की नाराजगी

दीपिका चिखलिया ने जाहिर की नाराजगी

रामायण (Ramayan) में माता सीता (Sita) का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने पुराने दिनों को याद करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ एक फोटो शेयर की है.

    मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच दूरदर्शन (Doordarshan) जब से 'रामायण' (Ramayan) दोबारा लेकर आया है, तब से इस शो को लेकर चर्चाएं कम नहीं हो रही हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं इस दौरान शो से जुड़े एक्टर्स की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है और ऐसे में 'रामायण' से जुड़े एक्टर्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में रामायण में माता सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने पुराने दिनों को याद करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रामानंद सागर (Ramanand Sagar) और अरुण गोविल (Arun Govil) समेत रामायण से जुड़े और भी लोग नजर आ रहे हैं.

    दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पुराने दौर को याद करते हुए अक्सर तस्वीरें और पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बेहद पुरानी और कीमती फोटो शेयर करके अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. दीपिका चिखलिया ने पुरानी यादें ताजा करते हुए भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी संग रामायण की टीम की एक फोटो शेयर की है. यहां देखें दीपिका द्वारा शेयर की गई ये फोटो-




    इस फोटो के कैप्शन में उस दौर का किस्सा सुनाते हुए दीपिका लिखती हैं कि- 'ये काफी पुरानी फोटो है. ऐसा पहली बार हुआ था जब हमें सम्मानित किया गया था. उस समय हमें एहसास हुआ था कि हम सभी ‘रामायण’ जैसी विरासत का हिस्सा हैं. हमने इतिहास रचा था. मुझे आज भी वो दिन याद है जब हमें पीएम से मिलने के लिए दिल्ली से फोन आया था'.

    दीपिका की इस तस्वीर पर उन्हें फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. बता दें कि दीपिका ने 'रामायण' में माता सीता का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. आज भी उन्हें इस रोल में शानदार अभिनय के लिए तारीफें मिलती हैं. वहीं वो 'रामायण' के दौर को याद करते हुए अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं.

    ये भी पढ़ें- Ramayan में काटा गया लक्ष्मण का ये सीन? अभिनेता सुनील लहरी ने दिया जवाब

    Tags: Deepika Chikhalia, Entertainment, Ramayan, Television

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर