सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक का म्यूजिक वीडियो 'जियूं कैसे' रिलीज, टीवी के 'राम' ने दिया आशीर्वाद

सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक का म्यूजिक वीडियो 'जियूं कैसे' रिलीज, टीवी के 'राम' ने दिया आशीर्वाद
सुनील लहरी और कृष पाठक

'रामायण' (Ramayan) में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) के बेटे कृष पाठक (Krish Pathak) का म्यूजिक वीडियो जियूं कैसे (Jiyun Kaise) रिलीज हो गया है.

  • Share this:
मुंबई. रामानंद सागर की 'रामायण' (Ramayan) में लक्ष्मण की भूमिका निभा चुके एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) के बेटे कृष पाठक (Krish Pathak) का म्यूजिक वीडियो जियूं कैसे (Jiyun Kaise) रिलीज हो गया है. इस अवसर पर सुनील ने एक वीडियो शेयर कर बेटे को शुभकामानाएं दी हैं.

सुनील लहरी ने अपने ट्वीट में लिखा, "दोस्तों आज मैं रामायण के पीछे की अनकही बातों के बदले कृष के वीडियो को प्रमोशन के लिए डाल रहा हूं. मुझे उम्मीद नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि आप लोग पूरा सपोर्ट करेंगे और मैक्स टु मैक्स हिट करेंगे. सॉन्ग जो रिलीज हो गया है. गाने का लिंक बायो में दे दिया गया है."
वीडियो में सुनील लहरी ने कहा, "हाय कृष, गुड लक तुम्हारी एल्बम जियूं कैसे के लिए. मैंने एल्बम देखी है ये एक बहुत खूबसूरत एल्बम है. मुझे ये बहुत अच्छी लगी और तुम सभी ने बहुत अच्छा परफॉर्म किया है. मैं तुम्हारी और पूरे क्रू की कामयाबी के लिए दुआ करता हूं."


वीडियो में सुनील लहरी के अलावा रामायण सीरियल के राम 'अरुण गोविल' ने कृष को बधाई देते हुए कहा. "हाय कृष, पता चला कि तुम्हारा वीडियो सॉन्ग जियूं कैसे 15 तारीख को रिलीज हुआ है. मैं तुम्हें बेस्ट ऑफ लक और गुड लक कहना चाहता हूं. राम जी सब कृपा करेंगे''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading