होम /न्यूज /मनोरंजन /MTV Rodies: 17 साल बाद रणविजय सिंह का छूटा साथ, अब शो में नजर आएंगे ये बॉलीवुड एक्टर!

MTV Rodies: 17 साल बाद रणविजय सिंह का छूटा साथ, अब शो में नजर आएंगे ये बॉलीवुड एक्टर!

MTV रोडीज में दिखेगा बॉलीवुड का चेहरा. (फोटो साभार:rannvijaysingha/Instagram)

MTV रोडीज में दिखेगा बॉलीवुड का चेहरा. (फोटो साभार:rannvijaysingha/Instagram)

‘एमटीवी रोडीज’ (MTV Rodies) रोमांच से भरपूर एक रियलिटी शो है. रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) के फैंस के लिए निराशाजनक ख ...अधिक पढ़ें

‘एमटीवी रोडीज’(MTV Rodies) को शुरू हुए 19 साल हो चुके हैं. इस प्रॉमिनेंट शो से शुरुआती दौर से ही रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) जुड़े हुए थे. पहले रणविजय कंटेस्टेंट के तौर पर जुड़े फिर विनर बनने के बाद इस रियलिटी शो को होस्ट करने लगे. अब खबर आ रही है कि इस शो के साथ रणविजय का सफर खत्म होने जा रहा है, हांलाकि ये साफ नहीं हो पाया है कि रणविजय कुछ समय के लिए शो से अलग हो रहे हैं या हमेशा के लिए. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि ‘एमटीवी रोडीज’ को होस्ट कौन करेगा?

रणविजय सिंह की जगह बॉलीवुड का चेहरा आएगा नजर
‘एमटीवी रोडीज’ (MTV Rodies) रोमांच से भरपूर एक रियलिटी शो है. रणविजय के फैंस के लिए निराशाजनक खबर है कि अब वह शो को होस्ट-जज करते नहीं नजर आएंगे. उनकी जगह MTV Rodies सीजन 18 के लिए बॉलीवुड का कोई एक्टर शो को होस्ट करते नजर आएंगे. News 18 को शो से जुड़े एक सूत्र ने इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि ‘हर सीजन की तरह ही एमटीवी के इस सीजन में भी भरपूर एडवेंचर देखने को मिलेगा. लेकिन इस बार होस्ट नया होगा. एमटीवी के अपकमिंग सीजन 18 में नए होस्ट नजर आएंगे. नए होस्ट बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो निडर हैं और अपनी शानदार एनर्जी से शो को एक अलग ही ऊंचाई पर ले जाएंगे. जर्नी अभी शुरू होने वाली है और फैंस को सरप्राइज मिल गया है. जल्द ही नए होस्ट के बारे में खुलासा किया जाएगा’.

सोनू सूद बनेंगे MTV Rodies के होस्ट?
वहीं, एचटी की खबरों के मुताबिक रणविजय सिंह की जगह ‘एमटीवी रोडीज 18’ को सोनू सूद होस्ट करेंगे. शो मेकर्स ने शो में कुछ बदलाव भी किए हैं. गैंग लीडर्स के कॉन्सेप्ट को खत्म कर दिया गया है. सोनू होस्ट के साथ-साथ शो के मेंटर भी होंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि नेहा धूपिया, प्रिंस नरुला और दूसरे लोग भी नजर नहीं आएंगे.

ये भी पढ़िए-उर्फी जावेद ने अपनी फैमिली से करवाई मुलाकात, एक्ट्रेस से कम नहीं हैं उनकी बहनें और मां

‘शार्क टैंक इंडिया’ के साथ हैं रणविजय सिंह
वहीं, मीडिया की खबरों के मुताबिक रणविजय सिंह ने शो छोड़ने के पीछे वजह डेट्स मैच नहीं होना बताया है. साथ ही उन अफवाहों को खारिज किया है जिसमें चैनल के साथ अनबन बताया जा रहा है. इस बीच रणविजय टीवी के पहले बिजनेस शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ के साथ काम कर रहे हैं.

Tags: Rannvijay Singha, Sonu sood

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें