Home /News /entertainment /

The big picture: शो में रणवीर सिंह नहीं रोक पाए अपने आंसू, कंटेस्टेंट की स्टोरी सुनकर हुए इमोशनल

The big picture: शो में रणवीर सिंह नहीं रोक पाए अपने आंसू, कंटेस्टेंट की स्टोरी सुनकर हुए इमोशनल

रणवीर सिंह अभय की स्टोरी सुनकर इमोशनल हो जाते हैं. (फोटो  साभार: @ColorsTV/twitter)

रणवीर सिंह अभय की स्टोरी सुनकर इमोशनल हो जाते हैं. (फोटो साभार: @ColorsTV/twitter)

कुछ दिनों पहले 'द बिग पिक्चर' (The big picture) शो की शुरुआत हुई. शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शो के क्लिप्स काफी वायरल हुए. वहीं, शो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कंटेस्टेंट के साथ काफी फ्रेंडली अंदाज में दिखते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अब टीवी में डेब्यू भी कर लिया है. कुछ दिनों पहले ‘द बिग पिक्चर’ (The big picture) शो की शुरुआत हुई जिसे वो होस्ट कर रहे हैं. शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शो के काफी क्लिप्स वायरल भी हुए हैं. शो में रणवीर सिंह कंटेस्टेंट के साथ काफी फ्रेंडली अंदाज में दिखते हैं. वो उनसे काफी बातें भी करते हैं.  इसी दौरान एक कंटेस्टेंट की लाइफ स्टोरी सुनकर रणवीर काफी इमोशनल हो गए. शो के कंटेस्टेंट रणवीर को बताते हैं कि जब वो महज सात साल के थे तभी उनके पिता का निधन हो गया था.

    अभय नाम के कंटेस्टेंट शो में गेम खेलने के लिए आए थे. उन्होंने रणवीर को अपनी लाइफ स्टोरी सुनाई. उन्होंने रणवीर से कहा, ‘जब मैं 7वीं क्लास में था, तब मेरे पिता का निधन हो गया था. मैं इतना छोटा था कि मुझे समझ में नहीं आया कि क्या हुआ. मेरे पापा के जाने के बाद मेरी मां ने मुझे संभाला है. हमारे घर में ज्यादा पैसा नहीं होते थे. इसलिए मेरे सभी भाई-बहन को हम लोग स्कूल भी नहीं भेज पाए.’

    रणवीर सिंह अभय की बातें सुनकर इतने इमोशनल हो जाते हैं कि उनकी आंखों से आंसू छलक जाते हैं. रणवीर सिंह वीडियो कॉल के जरिए अभय की मां से बात करते हैं और उनके जज्बे की तारीफ करते हैं. रणवीर अभय सिंह के साथ काफी मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं और उनकी मूछों की तारीफ करते हैं.

    रणवीर सिंह शो में कभी सीरियस तो कभी चुलबुले अंदाज में नजर आते हैं. वो कई बार दीपिका पादुकोण से जुड़ी मजेदार बातें भी करते हैं. उन्होंने शो में कहा, ‘जैसा कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे.’ आगे उन्होंने कहा, ‘भाई साहब आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं तो रोज उसकी बेबी फोटोज देखता हूं, कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे, बस मेरी लाइफ सेट हो जाए.’

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही कबीर खान की 83 में नजर आएंगे. यह उनकी चौथी फिल्म साथ में होगी. इसमें रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में होंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में दिखेंगी. इसके अलावा रणवीर का रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी में भी कैमियो होगा.

    Tags: Ranveer Singh, The Big Picture

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर