Home /News /entertainment /

'83' की कमाई देख रणवीर सिंह को लगा सदमा! अब ये काम नहीं करने की खाई कसम...

'83' की कमाई देख रणवीर सिंह को लगा सदमा! अब ये काम नहीं करने की खाई कसम...

रणवीर सिंह ने '83' में कपिल देव का किरदार निभाया है. (फाइल फोटो)

रणवीर सिंह ने '83' में कपिल देव का किरदार निभाया है. (फाइल फोटो)

एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में कर रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इस फिल्म से भी बहुत उम्मीदें थी. पद्मावत और बाजीराव मस्तानी भी एक तरह की बायोपिक ही थी लेकिन इन फिल्मों ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया. उन्होंने '83' फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी जो स्क्रीन पर दिखा भी है. फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज भी था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ’83’ (83 Movie)को क्रिटिक्स ने जमकर सराहा. फिल्म को खूब अच्छे रिव्यूज मिले. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने भर-भरकर फिल्म की तारीफ की. यहां तक कि स्टार्स ने भी फिल्म को मास्टरपीस तक कहा. लेकिन इन सब के बाद भी रणवीर सिंह की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर (83 Box Office Collection) कमाई के मामले में कमजोर साबित हुई. हालात अब ये हो गए हैं कि इसे फिल्म इंडस्ट्री की सबसे भारी नुकसान सहने वाली फिल्मों में एक बताई जा रही है.

अब तक बस इतनी कमाई
आपको बता दें कि दो हफ्ते में फिल्म 91 करोड़ 78 लाख की ही कमाई कर पाई है. वो भी तब जब कोरोना के केस बढ़ गए और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ जैसी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ गई. अब जब 100 करोड़ पार करने में फिल्म को इतनी मुश्किलें आ रही है तो अगर आरआरआर रिलीज़ हो जाती, तो 91 करोड़ का आंकड़ा छूना भी फिल्म के लिए मुश्किल होता. ऐसे में कहा जा रहा है कि, इसलिए रणवीर सिंह ने फैसला कर लिया है कि वो अब बायोपिक नहीं करेंगे. खासकर जबतक ’83’ की कमाई का दाग नहीं धुल जाता है.

रणवीर सिंह ने की थी मेहनत
दरअसल, एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में कर रहे रणवीर सिंह को इस फिल्म से भी बहुत उम्मीदें थी. पद्मावत और बाजीराव मस्तानी भी एक तरह की बायोपिक ही थी. लेकिन, इन फिल्मों ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया. उन्होंने ’83’ फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी जो स्क्रीन पर दिखा भी है. फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज भी था. खुद दीपिका पादुकोण फिल्म की प्रोड्यूसर बन गईं और फिल्म में कपिल देव की पत्नी का भी किरदार निभाया.

कबीर खान बोले…
अब जब फिल्म से इतनी उम्मीदें थी तो फिल्म की ऐसी कमाई देखकर रणवीर सिंह को झटका लगना भी लाजमी ही है. ई24 से खास इंटरव्यू में कबीर खान भी कहा कि नुकसान इस फिल्म से बहुत ज़्यादा हो गया, बस तारीफ़ों पर ही जीए जा रहे हैं. वहीं अब दर्शकीं की नजर उनकी आने वाली फिल्मों पर भी टिकी हैं.

रणवीर की इन फिल्मों पर रहेगी नजर
रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ ओटीटी पर रिलीज होगी. वहीं, आलिया भट्ट के साथ वो करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी’ कर रहे हैं जिसका दर्शकों को भी इंतजार है. वहीं, रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ की शूटिंग भी पूरी हो गई है और रोहित शेट्टी की फिल्में भी सफलता की गारंटी मानी जाती है. ऐसे में आने वाले समय में रणवीर सिंह के पास एक से बढ़कर फिल्में हैं इसमें कोई शक नहीं है.

Tags: 83 movie, Ranveer Singh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर