Home /News /entertainment /

रणवीर सिंह शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं बच्चों के नाम, फैमिली प्लानिंग के साथ बताया कब बनेंगे पापा

रणवीर सिंह शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं बच्चों के नाम, फैमिली प्लानिंग के साथ बताया कब बनेंगे पापा

रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) ने खुलासा किया है कि वह अपने होने वाले बच्चे के लिए नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं. साभार: @RanveerSingh

रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) ने खुलासा किया है कि वह अपने होने वाले बच्चे के लिए नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं. साभार: @RanveerSingh

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) ने खुलासा किया है कि वह अपने होने वाले बच्चे के लिए नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं. अपने टीवी डेब्यू 'द बिग पिक्चर' (The Big Picture) के एक नए प्रोमो में रणवीर सिंह अपनी शादी और बच्चों के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) ने खुलासा किया है कि वह अपने होने वाले बच्चे के लिए नाम शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं. अपने टीवी डेब्यू ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) के एक नए प्रोमो में रणवीर सिंह अपनी शादी और बच्चों के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे. आज रणवीर के टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ का प्रीमियर होने वाला है. यह रात 8 बजे से शुरू होने वाला है.

    शेयर किए प्रोमो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा, ‘जैसा की आप लोग जाते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे. भाईसाब, आपकी भाभी (दीपिका) इतनी प्यारी बेबी थी ना. मैं तो रोज उसकी बेबी फोटो देखता हूं और कहता हूं कि एक ऐसी ही दे दो मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए. मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं. अगर मैं आपका ‘शौर्य’ नाम शामिल कर लूं तो क्या आप बुरा मानेंगे?”

    शो की शुरुआत में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कंटेस्टेंट के साथ ‘राम लीला गोलियों की रासलीला’ (Ram Leela Goliyon Ki Raasleela) के अपने फेमस सॉन्ग ‘ततड़ ततड़’ पर डांस करते नजर आए. उसके बाद बॉलीवुड स्टार ने प्रतियोगी का परिचय दिया और कहा, “कृपया ध्यान दें. इनका स्वैग कमाल का है और उनका अंदाज शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. कृपया गोरखपुर, उत्तर प्रदेश से अभय सिंह का स्वागत करें.”

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    इसके बाद कंटेस्टेंट की मां अपने बेटे की तारीफ करते हुए फ्रेम में नजर आईं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके बेटे की किस्मत बदल जाएगी और उन्हें दीपिका पादुकोण जैसी बहू मिलेगी. इसके बाद रणवीर ने अभय से कहा कि उन्हें अपनी मूंछों की वजह से उनसे जलन हो रही है. वह वहते हैं, “2012-13 में जब मैं रामलीला की शूटिंग कर रहा था तब मेरी भी ऐसी ही मूंछें थीं. मैं अपनी मूंछों को स्टाइल करता था और मुझे इस पर गर्व था. मुझे तुमसे जलन हो रही है, तुम्हारी इतनी अद्भुत मूंछें हैं.” इसके बाद प्रतियोगी ने रणवीर को बताता है कि रणवीर ने ही वास्तव में उन्हें मूंछें बढ़ाने के लिए प्रेरित किया था.

    Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर