Home /News /entertainment /

रणवीर सिंह को पसंद है देसी स्टाइल में हाथ से खाना, बोले- 'कांटा-छुरी सिर्फ दिखावा है...'

रणवीर सिंह को पसंद है देसी स्टाइल में हाथ से खाना, बोले- 'कांटा-छुरी सिर्फ दिखावा है...'

रणवीर सिंह TV शो 'द बिग पिक्चर' को होस्ट कर रहे हैं. फोटो साभार-@ranveersingh/Instagram

रणवीर सिंह TV शो 'द बिग पिक्चर' को होस्ट कर रहे हैं. फोटो साभार-@ranveersingh/Instagram

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने स्टाइल से फैंस को शॉक्ड करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें देसी स्टाइल यानी हाथ से खाना खाना बेहद पसंद किया है.

    बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने एंटरटेनमेंट करियर में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए कलर्स के टीवी शो ‘द बिग पिक्चर (The Big Picture)’ से डेब्यू किया है. शो के शानदार प्रीमियर के बाद अब फैंस को उनके नए एपिसोड का इंतजार है. रणवीर बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से हैं, जो अपने स्टाइल से लोगों को मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं, फिर चाहें वो बात करने का स्टाइल हो ड्रेसिंग सेंस. लेकिन रणवीर को देसीपन से बेहद लगाव है, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया.

    रणवीर अपने शो में अमिताभ बच्चन के अंदाज में ही पूछते हैं कि क्या करेंगे इतने पैसों का. बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान के बाद रणवीर भी छोटे पर्दे एंट्री ले चुके हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के शो ‘द बिग पिक्चर (The Big Picture)’ का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने अपना पर्सनल एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया कि उन्हें बड़े होटल में कांटा-छुरी से खाना क्यों पसंद नहीं है.

    दरअसल, शो को प्रोमो में दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट के 10 हजार जीतने के बाद, शो के होस्ट रणवीर सिंह उनसे पूछते हैं कि आखिर वो इन 10 हजार रुपये का क्या करेंगी? इस पर वो बोलती हैं कि बड़े होटल में परिवार के साथ खाना खाने जाएंगी, क्योंकि उन्होंने कभी कांटा-छुरी से खाना नहीं खाया. कंटेस्टेंट की ये बात सुनने के बाद रणवीर ने कहा कि मैं अपने पर्सनल एक्सपीरिएंस से कह रहा हूं, कांटे-छुरी से खाना ओवररेटेड है, जो मजा हाथ से खाना खाने में वो कही नहीं. ये सुन कंटेस्टेंट कहती हैं कि ये तो हम भी जानते हैं कि वहां जाकर हम हाथ से ही खाने वाले हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    आपको बता दें कि बिग पिक्चर एक क्विज शो , जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक तस्वीर दिखाई जाती है और उसके जवाब के लिए 4 ऑप्शन दिए जाते हैं, जिसके कंटेस्टेंट्स को जवाब देने होते है. सही जवाब जीतने वाला पैसे जीतता है.

    Tags: Ranveer Singh, The Big Picture

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर