Home /News /entertainment /

रणवीर सिंह ने अपने हाथ पर रचाई दीपिका पादुकोण के नाम की मेहंदी, करवाचौथ पर रखेंगे व्रत

रणवीर सिंह ने अपने हाथ पर रचाई दीपिका पादुकोण के नाम की मेहंदी, करवाचौथ पर रखेंगे व्रत

रणवीर सिंह का दीपिका पादुकोण के लिए प्यार. (फोटो साभार: ranveersingh/Instagram)

रणवीर सिंह का दीपिका पादुकोण के लिए प्यार. (फोटो साभार: ranveersingh/Instagram)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस करवाचौथ पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को सरप्राइज देने वाले हैं. करवाचौथ के शुभ अवसर पर अपनी वाइफ के लिए वो सारे रीति-रिवाज अपनाएंगे जो एक सुहागन अपने पति के लिए करती है.

    मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक बार फिर अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए प्यार का इजहार किया है. करवाचौथ पर यूं तो औरतें अपनी पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं और हाथों में पिया के नाम की मेहंदी रचाती हैं. लेकिन रणवीर इस करवाचौथ पर दीपिका के नाम की मेहंदी रचाएंगे. इतना ही नहीं अपनी प्यारी बेगम के लिए व्रत भी रखेंगे. इसका खुलासा एक्टर ने अपने शो ‘द बिग पिक्चर’ में किया है.

    रणवीर सिंह कलर्स पर आने वाले रियलिटी शो ‘द बिग पिक्चर’ को पूरे जोशो खरोश के साथ होस्ट कर रहे हैं. अपकमिंग शो में करवाचौथ स्पेशल एपिसोड दिखाया जाने वाला है. इस एपिसोड में टीवी शो ‘उड़ारियां’ की एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी और ‘छोटी सरदारनी’ की निमृत कौर आहलूवालिया नजर आने वाली हैं. कलर्स के ट्विटर हैंडल पर रणवीर का वीडियो शेयर किया गया है,जिसमें रणवीर के हाथों पर प्रियंका और निमृत कौर दीपिका पादुकोण के नाम की मेहंदी लगाती दिख रही हैं. एक्टर भी खुशी खुशी मेहंदी लगवाते नजर आ रहे हैं.

    इसी शो के दौरान खुलासा हुआ है कि रणवीर व्रत भी रखने वाले हैं. करवाचौथ पर दीपिका को सरप्राइज देने वाले हैं. बता दें कि शो के दौरान रणवीर अक्सर अपनी वाइफ दीपिका का जिक्र करते नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने एक एपिसोड के दौरान कहा था कि ‘अगर उन्हें दीपिका जैसी बेटी मिल जाए तो मेरी लाइफ सेट हो जाए’.

    ये भी पढ़िए-राजकुमार राव के रैपर अंदाज से चकित हुए अमिताभ बच्चन, KBC RULE को मजेदार तरीके से किया एक्सप्लेन

    बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सन 2018 में बड़ी ही धूमधाम से डेस्टिनेशन वेडिंग मैरिज इटली में की थी. इसके बाद इंडिया में आकर बड़ा रिसेप्शन दिया था,जिसमें फिल्मी दुनिया और राजनीति के गलियारों की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

    Tags: Deepika padukone, Karva Chauth 2021, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर