Home /News /entertainment /

ranveer singh reveals why he and deepika padukone went to kapil sharma wedding know reason ps

कपिल शर्मा की शादी में दीपिका पादुकोण के साथ क्यों पहुंचे थे रणवीर सिंह? बोले- '10 साल से दीपू-दीपू कर रहा है'

रणवीर सिंह अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. (फाइल फोटो)

रणवीर सिंह अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. (फाइल फोटो)

अब जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहुंचे हैं, तो दीपिका की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. शो में अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) को प्रमोट करने पहुंचे रणवीर सिंह एक बार फिर वाइफी दीपिका का नाम लेते हुए कपिल शर्मा की टांग खींचते नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma), बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कितने बड़े फैन हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है. कपिल अक्सर ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर अपने क्रश के बारे में बात करते रहे हैं. दीपिका, जब भी कपिल शर्मा के शो में पहुंचती हैं, कपिल उनके साथ फ्लर्ट करते भी नजर आ जाते हैं. अब जब कपिल शर्मा शो में दीपिका पादुकोण के पति और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहुंचे हैं, तो दीपिका की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. शो में अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) को प्रमोट करने पहुंचे रणवीर सिंह एक बार फिर वाइफी दीपिका का नाम लेते हुए कपिल शर्मा की टांग खींचते नजर आए.

    रणवीर सिंह शो में एक्ट्रेस शालिनी पांडे के साथ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट जयेशभाई जोरदार का प्रमोशन करने पहुंचे थे. अपनी मजेदार बातचीत के बीच, कपिल ने अभिनेता से पूछा, “दीपिका कैसी है, अच्छी हैं?” जिस पर कपिल शर्मा को टोकते हुए अर्चना पूरन सिंह कहती हैं- ‘भाभीजी कैसी हैं?’ इस पर कपिल बताते हैं कि दोनों (रणवीर-दीपिका) उनके दोस्त हैं.

    कपिल के जवाब पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर कहते हैं- ’10 साल से दीपू-दीपू, मैं भी देख रहा हूं. इसीलिए जब कपिल की शादी हो रही थी, मैंने बोला, बेबी तू और मैं साथ चलेंगे कपिल की शादी में.’ इससे पहले भी रणवीर सिंह, कपिल शर्मा से दीपिका का नाम लेकर मजाक करते नजर आ चुके हैं.

    वहीं हाल ही में, भारतीय महिला क्रिकेट टीम के साथ एक शो में, कपिल सवाल पूछ रहे थे, तभी क्रिकेटर स्नेह राणा ने मजाक में कहा, “शादी तो आपकी भी हो गई है लेकिन आपके लिए दीपिका मैम की बात कुछ और है ना? ये सुनते ही कपिल शर्मा मुस्कुराने लगे. हालांकि, बाद में उन्होंने टॉपिक बदल दिया.

    कपिल शर्मा को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर उनके स्टैंड अप स्पेशल, आई एम नॉट डन स्टिल में देखा गया था. वहां भी, अभिनेता ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्हें न्यूली वेड को उनकी शादी पर बधाई देते देखा गया.

    Tags: Deepika padukone, Kapil sharma, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर