• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • The Big Picture: रणवीर सिंह ने शो हिट बनाने के लिए बनाई खास योजना, जानें डिटेल

The Big Picture: रणवीर सिंह ने शो हिट बनाने के लिए बनाई खास योजना, जानें डिटेल

रणवीर सिंह शो 'द बिग पिक्चर' को होस्ट करते नजर आएंगे. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

रणवीर सिंह शो 'द बिग पिक्चर' को होस्ट करते नजर आएंगे. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 16 अक्टूबर से क्विज शो 'द बिग पिक्चर' (The Big Picture) को होस्ट करते नजर आएंगे. वे शो की सफलता के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस जानते हैं कि वे अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपने लेडी लक और पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को देते हैं. बॉलीवुड एक्टर ने कलर्स के क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) पर अपने टीवी डेब्यू के लिए अपने लेडी लक को साथ ले जाने की योजना बनाई है, जिसका प्रीमियर इस दशहरा के वीकेंड में 16 अक्टूबर को रात 8 बजे होगा.

    पहले ऐपिसोड में देखेंगे कि रणवीर किस तरह अपने मिलनसार स्वभाव और जबरदस्त एनर्जी से करिश्मा तूर नाम की कंटेस्टेंट के साथ इंटरेक्ट करते हैं. दर्शक देखेंगे कि जब करिश्मा ने डांस से जुड़े एक सवाल का सही जवाब दिया, तो रणवीर ने दीपिका पादुकोण के मशहूर गाने, ‘नगाड़ा संग ढोल’ पर गरबा कर उस पल का जश्न मनाया, जो उनकी ही फिल्म ‘राम लीला’ का एक गीत है. एक्टर का यह अंदाज फेस्टिव सीजन से बिल्कुल मेल खाता दिखेगा.

    यह अब साफ है कि रणवीर अपने काम पर भी अपने लक को साथ लेकर चल रहे हैं, ताकि शो की सफलता पक्की हो जाए. वे इस नए सफर को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और लॉन्च एपिसोड किसी जश्न से कम नहीं होगा. 16 अक्टूबर को कलर्स के ‘द बिग पिक्चर’ पर रणवीर को गरबा करते हुए जरूर देखें.

    ये भी पढे़ं: शहनाज गिल से नीतू कपूर तक, सितारे जो अपनों को खोने के गम में टूटे, फिर की शानदार वापसी
    बता दें कि ‘द बिग पिक्चर’ 16 अक्टूबर से हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ कलर्स, वूट और जियो टीवी पर दिखाया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज