दूसरी बार पिता बनने वाले हैं रोडीज फेम रणविजय सिंह, फैमिली फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

(photo credit: instagram/@rannvijaysingha)

(photo credit: instagram/@rannvijaysingha)

रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) ने खुद पत्नी के प्रग्नेंट होने की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने पत्नी प्रियंका (Priya Singh) और बेटी कायनात के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2021, 10:39 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी रियेलिटी शो 'एमटीवी रोडीज' के जज और एक्टर रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) के घर एक बार फिर नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है. रणविजय दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. उनकी पत्नी प्रियंका (Priyanka Singh) दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. रणविजय और प्रियंका की पहले से ही एक बेटी है, जिसके साथ रणविजय (Rannvijay Singha Wife Pregnant) अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उनकी बेटी का नाम कायनात है. रणविजय सिंह ने खुद पत्नी के प्रग्नेंट होने की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने पत्नी प्रियंका और बेटी कायनात के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह और उनकी बेटी दोनों ही प्रेग्नेंट प्रियंका के पेट में हाथ रखे नजर आ रहे हैं. फोटो में रणविजय काफी खुश नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ रणविजय सिंह ने कैप्शन में अपनी फैमिली को मिस करने की बात भी कही है. जिससे पता चलता है कि वे इन दिनों अपने परिवार से दूर हैं.

ranvijay singha, bollywood
(photo credit: instagram/@rannvijaysingha)





रणविजय ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'आप तीनों को बहुत मिस कर रहा हूं, सतनाम वाहेगुरू.' रणविजय जिस तीसरे शख्स को मिस करने की बात कह रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि उनका आने वाला बेबी ही है. इसके अलावा रणविजय की पत्नी प्रियंका ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका, रणविजय और दोनों की बेटी कायनात किसी वेकेशन में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने इस वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा है- 'डैडी...हम तीनों आपको बहुत मिस कर रहे हैं. आपको देखने का और इंतजार नहीं कर सकती. सतनाम वाहेगुरू.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज