रेप आरोपी एक्टर करन ओबेरॉय की जमानत अर्जी हुई ख़ारिज

महिला के वक़ील ने अपनी दलील रखी कि टीवी एक्टर ने महिला से शादी का वादा कर ना सिर्फ़ उसके साथ ज़बरदस्ती जिस्मानी रिश्ता रखा बल्कि...

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 4:29 PM IST
रेप आरोपी एक्टर करन ओबेरॉय की जमानत अर्जी हुई ख़ारिज
एक्टर करन ओबेरॉय
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 4:29 PM IST
टेलीविजन के पॉपुलर शो 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने वाले करन ओबरॉय रेप के आरोप में पुलिस हिरासत में हैं. एक महिला ने करन पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिए गए. जिसके बाद करन के वकील ने शुक्रवार को कोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की. करन के करीबियों को ये उम्मीद थी कि करन को जमानत मिल जाएगी लेकिन अब उनके परिवार और दोस्तों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है कि उनकी जमानत की अर्जी नामंजूर कर दी गई है.

प्रियंका चोपड़ा से सालों पहले रेखा ने किया था ये काम



करन ओबेरॉय के वक़ील ने एक तरफ़ा रिलेशनशिप के साथ साथ कई दलीलें रख कोर्ट में साबित करने की कोशिश की कि ज्योतिष महिला, गिफ़्ट वग़ैरह दे करन से रिश्ता रखना चाहती थीं और बात नहीं बनने पर उन्होंने आरोप लगाकर करन को क़ानूनी कटघरे में खड़ा कर दिया .

तो वहीं ज्योतिष महिला के वक़ील ने अपनी दलील रखी कि टीवी एक्टर ने महिला से शादी का वादा कर ना सिर्फ़ उसके साथ ज़बरदस्ती जिस्मानी रिश्ता रखा बल्कि महिला को वीडियो वायरल करने के नाम पर डराकर उस महिला से पैसा और महंगे गिफ़्ट भी लेता रहा. जज ने दोनो पक्ष की दलीलें सुनने के बाद महिला पक्ष में फ़ैसला रखते हुए करन की ज़मानत कि अर्ज़ी नामंज़ूर कर दी है.



बता दें कि दर्ज हुई एफआईआर के मुताबिक, अक्टूबर 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए. पीड़िता ने बताया कि एक दिन आरोपी ने उन्हें अपने फ्लैट में मिलने बुलाया. यहां आरोपी ने उनसे शादी का वादा किया.

पीड़िता का आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने उन्हें कथित तौर पर नारियल पानी पिलाया और कुछ ही देर बाद उन्हें चक्कर आने लगा. पीड़िता ने दावा किया है कि इस दौरान आरोपी ने उनका रेप किया और मोबाइल पर इसका वीडियो भी बना लिया.
Loading...

शादी का दबाव डालने पर दी धमकी

एफआईआर में पीड़िता ने कहा, 'इस वीडियो के जरिए वह मुझे ब्लैकमेल करता रहा और पैसे ऐंठता रहा. हालांकि इसके बावजूद मैं उससे शादी के बारे में पूछती रही, लेकिन वह हर बार नजरअंदाज करता रहा और पैसे की मांग करता रहा. कुछ दिन पहले जब मैंने उस पर शादी के लिए जोर डाला तो उसने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें जो करना है, कर लो.' इसके बाद पीड़ित महिला ने एक्टर के खिलाफ रेप और एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कराया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार