महिला तांत्रिक के रेप आरोपी एक्टर ने किया इंस्पेक्टर पर केस

करन का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने उनके खिलाफ गलत रिपोर्ट पेश की.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 12:19 PM IST
महिला तांत्रिक के रेप आरोपी एक्टर ने किया इंस्पेक्टर पर केस
टीवी एक्टर और सिंगर करन ओबेरॉय.
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 12:19 PM IST
पुलिस हिरासत से रिहा होने के तीन हफ्ते बाद करन ओबेरॉय ने इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर दीपक सोनवणे के खिलाफ केस दर्ज किया है. करन का आरोप है कि इंस्पेक्टर ने उनके खिलाफ गलत रिपोर्ट पेश की. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो इंस्पेक्टर ने एकतरफा तरीके से करन पर आरोप साबित करने की कोशिश की. करन के वकील दिनेश तिवारी ने मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में ये केस दर्ज कराते हुए मांग की कि उस पुलिस इंस्पेक्टर पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए करन ने बताया कि सोनावणे और उनकी टीम ने करन का लैपटॉप और फोन जब्त कर लिया था. जबकि सोनावणे ने रिपोर्ट में दावा किया था कि करन का फोन और लैपटॉप पुलिस ने नहीं लिया था. करन ने कहा, शिकायत के एक महीने बाद भी जांच के लिए शिकायतकर्ता महिला का फोन सीज़ नहीं किया गया था.



करन की इन सभी बातों को इंस्पेक्टर सोनावणे ने गलत बताया है. बता दें कि एक महिला ने करन पर आरोप लगाया था कि करन ने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया और उसका वीडियो बनाया. इसके बाद करन ने वीडियो के जरिए महिला को ब्लैकमेल किया और पैसे वसूलने की कोशिश की. महिला ने इस मामले में FIR दर्ज करवाई.



इसके कुछ ही दिन बाद महिला की एक और शिकायत आई. कहा गया कि कुछ बाइक सवार बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक के समय उनपर हमला किया. महिला ने कहा कि उन बदमाशों ने एसिड अटैक की भी धमकी दी. हालांकि जांच के बाद सामने आया कि महिला के दावे नकली थे. उन्होंने खुद ही ये सब प्लान किया था. ताकि करन को और गलत साबित कर सके. इसके बाद मुंबई पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें:
Loading...

अपनी न्यूड फोटो और MMS खुद लीक करवाती है ये एक्ट्रेस
First published: July 2, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...