इवेंट में गा रहे थे रैपर बादशाह और तभी आ गई पुलिस, लोग बोले- अब कर लो हैंडल!

रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने कपिल शर्मा के शो पर खुलासा किया है कि एक इवेंट पर जब वो अभी तो पार्टी शुरु हुई है गाना गा रहे थे, तभी वहां पर अचानक पुलिस आ गई. वहीं इस दौरान उन्हें किसी ने गाने को लेकर ताना भी मार दिया.

रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने कपिल शर्मा के शो पर खुलासा किया है कि एक इवेंट पर जब वो अभी तो पार्टी शुरु हुई है गाना गा रहे थे, तभी वहां पर अचानक पुलिस आ गई. वहीं इस दौरान उन्हें किसी ने गाने को लेकर ताना भी मार दिया.

रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने कपिल शर्मा के शो पर खुलासा किया है कि एक इवेंट पर जब वो 'अभी तो पार्टी शुरु हुई है' गाना गा रहे थे, तभी वहां पर अचानक पुलिस आ गई. वहीं इस दौरान उन्हें किसी ने गाने को लेकर ताना भी मार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने रैपर बादशाह (Badshah) अपने म्यूजिक वीडियोज के जरिए आए दिन जबरदस्त सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने फिल्मों में कई सुपरहिट गाने दिए हैं, वहीं वो कई बार अपने गानों के लिरिक्स की वजह से भी उन्हें खूब सुर्खियां मिलती हैं. हाल ही में बादशाह ने एक किस्सा बताया है, जिसमें उनके गानों की बोल की वजह से एक व्यक्ति ने उन्हें ताना मार दिया था. बादशाह ने ये खुलासा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर किया. इस किस्से के बारे में सुनकर सभी ठहाके मारकर हंसे.

बादशाह ने कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर बताया कि वो दिल्ली के रोहिणी में परफॉर्म कर रहे थे और अपना हिट गाना अभी तो पार्टी शुरू हुई है गा रहे थे, जिसमें एक लाइन है- 'आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल'. वहीं इस परफॉर्मेंस के दौरान अचानक पुलिस वास्तव में आ गई. वहीं ये देखकर भीड़ में मौजूद एक तंग करने वाले शख्स ने कहा 'अब कर ले हैंडल'... ये बताते हुए बादशाह खुद भी हंस पड़े और कपिल शर्मा भी ठहाके लगाते नजर आए.




बता दें कि बादशाह कपिल शर्मा के शो पर मशहूर पंजाबी सिंगर सुखबीर के साथ पहुंचेंगे. इस आने वाले धमाकेदार एपिसोड की एक झलक सामने आई है. जिसके देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एपिसोड किस कदर मजेदार होने वाला है. एक ऐसे ही प्रोमो में दिख रहा है कि अर्चना पूरण सिंह ने बादशाह से पूछा कि उन्हें कब पता चला कि वो रैप कर सकते हैं. इस पर बादशाह मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं- 'जब पता चला कि गा नहीं सकता हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज