• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राकेश बापट के साथ शमिता शेट्टी की रोमांटिक डेट, एक दूजे के बाहों में बाहें डाल आए नजर

राकेश बापट के साथ शमिता शेट्टी की रोमांटिक डेट, एक दूजे के बाहों में बाहें डाल आए नजर

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापत को एक साथ बाहों में बाहें डाले स्पॉट किया गया. साभार: Viral Bhayani

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापत को एक साथ बाहों में बाहें डाले स्पॉट किया गया. साभार: Viral Bhayani

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की सबसे चर्चित जोड़ी रही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) शो के दौरान करीब आए थे. राकेश ने शो खत्म होने के बाद शमिता से मिलने का वादा किया था. इन सबके बीच दोनों को एक साथ बाहों में बाहें डाले स्पॉट किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की सबसे चर्चित जोड़ी रही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) शो के दौरान करीब आए थे. शमिता राकेश की छोटी मोटी टकरार उनके फैंस को खूब पसंद आती थी. शो के दौरान राकेश ने इस बात को जाहिर किया था कि वो शमिता को पसंद करते हैं. शमिता भी बातों बातों में अपना हाल-ए-दिल बयां कर चुकी हैं. शो के दौरान दोनों के फैंस को लगता था कि उनके बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ और ही चल रहा है. राकेश ने शो खत्म होने के बाद शमिता से मिलने का वादा किया था. इन सबके बीच दोनों को एक साथ बाहों में बाहें डाले स्पॉट किया गया.

    हाल ही में फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राकेश बापत (Raqesh Bapat) के प्यार में खोईं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) उनके साथ डेट पर पहुंचीं हैं. दोनों को साथ देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी दोस्ती को शो से बाहर भी बरकरार रखा है. वैसे शमिता रकेश के फैंस तो कुछ और ही कयास लगा रहे हैं. उन्हें लगता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों एक साथ काफी सहज और खूबसूरत दिख रहे हैं. जहां शमिता क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं राकेश ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहन रखा है.

    shamita

    राकेश बापत के साथ शमिता शेट्टी की रोमांटिक डेट. साभार: Viral Bhayani

    ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया. शमिता ने राकेश के लिए अपनी मां की चिट्ठी तक फाड़ डाली थी. दोनों एक दूसरे का खुलकर सपोर्ट करते थे. इस दौरान वो काफी करीब आ गए थे. लेकिन बिग बॉस की विनर दिव्या अग्रावाल (Divya Agrawal) को लेकर उनके बीच कुछ खटपट हो गई थी. खौर कुछ भी हो, कहते हैं न अंत भला तो सब भला, अब दोनों एक साथ फिर से करीब आ गए हैं और इस बार तो उनके फैंस को ये दोस्ती से बढ़कर कुछ और ही लगता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज