• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राकेश बापट बने Bigg Boss के नए सीरियल Kisser, अक्षरा-नेहा और शम‍िता शेट्टी को क‍िया KISS

राकेश बापट बने Bigg Boss के नए सीरियल Kisser, अक्षरा-नेहा और शम‍िता शेट्टी को क‍िया KISS

राकेश बापट और शम‍िता शेट्टी घर में काफी क्‍लोज आ रहे हैं.

राकेश बापट और शम‍िता शेट्टी घर में काफी क्‍लोज आ रहे हैं.

ब‍िग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर में राकेश बापट (Raqesh Bapat) का शम‍िता शेट्टी (Shamita Shetty) के ल‍िए प्‍यार द‍िन ब द‍िन बढ़ता जा रहा है. लेकिन इस बीच राकेश का सीरियल Kisser अवतार साफ नजर आ रहा है. राकेश इस सीजन के रोमांटिक हीरो बनकर उभरे हैं.

  • Share this:

    ब‍िग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर में हर द‍िन इक्‍वेशन और कनेक्‍शन के बीच की बॉन्डिंग चेंज होती रहती है. एक द‍िन पहले ही घर के सबसे मजबूत कनेक्‍शन माने जा रहे प्रतीक (Prateek Sehajpal) और अक्षरा (Akshara Singh) एक दूसरे से अलग हो गए हैं तो वहीं राकेश बापट (Raqesh Bapat) का शम‍िता शेट्टी (Shamita Shetty) के ल‍िए प्‍यार द‍िन ब द‍िन बढ़ता जा रहा है. अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘तुम बिन’ में रोमांटिक हीरो बने नजर आए राकेश इन दिनों घर में भी उसी अवतार में नजर आ रहे हैं. राकेश घर के सीरियल Kisser बन गए हैं. अक्षरा स‍िंह, शम‍िता शेट्टी के बाद अब राकेश नेहा भसीन (Neha Bhasin) को KISS करते द‍िख रहे हैं.

    बिग बॉस का ये सीजन 24 घंटे लाइव है और दर्शक हर समय अपने चहेते कंटेस्‍टेंट को देख सकते हैं. ऐसे में आज राकेश सुबह-सुबह हमेशा की तरह Good Morning KISS देते नजर आए. राकेश और शम‍िता घर में कनेक्‍शन बनकर एंटर हुए हैं और इनके बीच कनेक्‍शन भी काफी खास है. लेकिन वहीं दूसरी तरफ राकेश नेहा भसीन को भी घर में Good Morning KISS से उठाते हुए नजर आए हैं. बिग बॉस के घर में राकेश बापट नए रोमांटिक हीरो के तौर पर उभर कर आए हैं. राकेश और शमिता के बीच में दिन-ब-दिन नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. घर में भले ही कितना ड्रामा और हंगामा चल रहा हो लेकिन राकेश अपना प्यार दिखाने में जरा भी कमी नहीं कर रहे हैं.

    कुछ दिन पहले राकेश बापट, शम‍िता के साथ लेट नाइट फ्लर्ट करते नजर आए. राकेश घर में शमिता को ‘बेबी’ कहते हुए भी नजर आ रहे हैं. इन दोनों का यह प्यारा सा बंधन देखकर दर्शक काफी खुश हैं. एक दिन पहले ही बिग बॉस ने घरवालों को अपने कनेक्शन बदलने का मौका भी दिया था लेकिन राकेश और शम‍िता ने अपना ये कनेक्शन तोड़ने से मना कर दिया.

    वहीं नए डेवलेपमेंट में हम आपको बता दें कि मंगलवार को घर में नोम‍िनेशन का टास्‍क हुआ और इस दौरान घर में राकेश-शम‍िता, प्रतीक-नेहा और म‍िल‍िंद-अक्षरा नोम‍िनेट हो चुके थे. लेकिन बुधवार को लाइव स्‍ट्रीमिंग में साफ हो गया है कि जनता ने राकेश और शम‍िता के कनेक्‍शन को नोम‍िनेशन से बचा लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज