Home /News /entertainment /

Bigg Boss 15:  राकेश बापट का मजाक उड़ाने पर विशाल कोटियन पर भड़कीं रिद्धि डोगरा, फैंस से मांगा सपोर्ट

Bigg Boss 15:  राकेश बापट का मजाक उड़ाने पर विशाल कोटियन पर भड़कीं रिद्धि डोगरा, फैंस से मांगा सपोर्ट

राकेश का मजाक उड़ाने पर विशाल पर रिद्धी ने नाराजगी दिखाई है फोटो आभार Instagram/@ridhidogra & @vishalkotian)

राकेश का मजाक उड़ाने पर विशाल पर रिद्धी ने नाराजगी दिखाई है फोटो आभार Instagram/@ridhidogra & @vishalkotian)

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की दोस्ती 'बिग बॉस ओटीटी' से शुरू हुई थी. 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) तक उनकी दोस्ती गहरे प्यार में बदल गई है. जब राकेश 'बिग बॉस 15' में आए, तो शमिता फूट-फूट कर रो रहीं थीं. दोनों के रिलेशन को लेकर कई लोग बातें भी बना रहे हैं. घर अंदर भी कुछ कंटेस्टेंट दोनों के रिश्ते पर मजाक कर रहे हैं. राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने शो का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें विशाल कोटियन (Vishal Kotian), राकेश का मजाक उड़ा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss) के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) बीमार हो जाते हैं, और उन्हें इलाज के लिए बिग बॉस घर से बाहर भेज देते हैं. मगर इससे पहले राकेश बापट और शमिता  शेट्टी (Shamita Shetty) के रिश्ते  पर विशाल कोटियन  (Vishal Kotian) ने जमकर चुटकी ली. उन्होंने खास तौर पर राकेश बापट को निशाना बनाया. लेकिन विशाल की यह बात राकेश की पूर्व पत्नी रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) को अखर गई. रिद्धि ने विशाल के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ‘बिग बॉस 15’ का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया, जिस लेकर फैंस भी अपना गुस्सा विशाल पर निकाल रहे हैं.

    रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में विशाल कोटियन के साथ उमर रियाज, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दिखाई दे रहे हैं. विशाल कोटियन सबसे पहले अमिताभ बच्चन की एक फिल्म का डायलॉग बोलते दिखाई देते हैं, “दारू पीने से लिवर खराब होता है.” इसके बाद विशाल टपोरी लहजे में राकेश के नाम का मजाक उड़ाते हैं. फिर वो  कहते हैं, “राकेश ने तो बहुत बड़ा हाथ मारा है भाई. उसने तो वो शिल्पा शेट्टी की बहन को पटा लिया है.  तभी तो राकेश बिग बॉस में आता-जाता रहता है. उसका मामला तो सेट है.”  उमर, रियाज और करण भी विशाल की बातों में हां में हां मिलाते हुए दिखते हैं.


    रिद्धि डोगरा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि दर्शकों को ऐसे लोगों को ‘बिग बॉस 15’ से जल्द ही बाहर का रास्ता दिखा देना चाहिए, जो  लोगों के पीठ पीछे  मजाक उड़ाते हैं.

    ridhi dogra

    रिद्धि ने अपना गुस्सा कुछ इस तरह निकाला (फोटो साभार twitter/@ridhidogra)

    जब राकेश बापट बिग बॉस के घर में आए थे, तो शमिता शेट्टी उनसे गले लग कर रोने लगीं थी. दोनों के बीच के रोमांस को देखकर घरवालों के साथ-साथ फैंस भी भावुक हो गए थे. इस पर भी रिद्धि डोगरा ने रिएक्ट किया था.  उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘अच्छा खेलो…अच्छे रहो’. साथ इस कैप्शन के साथ रिद्धि ने इविल यानी बुरी नजर बचाने वाला इमोजी भी बनाया था.

    गौरतलब है कि राकेश बापट और रिद्धि डोगरा ने साल 2019 में तलाक ले लिया था. दोनों एक साथ बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी थी. एक पुराने इंटरव्यू में रिद्धि डोगरा ने कहा था, राकेश और मैं हमेशा अच्छे दोस्त बने रहना चाहेंगे. हमें एहसास हुआ कि हम दोनों पार्टनर से ज्याद दोस्त बनकर खुश रहेंगे.’ बिग बॉस 15 में रिद्धि, राकेश को सपोर्ट कर रही हैं.

    Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर