होम /न्यूज /मनोरंजन /

राकेश-शमिता के ब्रेकअप के लिए लोगों ने ठहराया रिद्धी डोगरा को जिम्मेदार! एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को लताड़ा

राकेश-शमिता के ब्रेकअप के लिए लोगों ने ठहराया रिद्धी डोगरा को जिम्मेदार! एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को लताड़ा

रिद्धी डोगरा ने बयान जारी किया है.  (फोटो साभारः Instagram @iridhidogra/raqeshbapat)

रिद्धी डोगरा ने बयान जारी किया है. (फोटो साभारः Instagram @iridhidogra/raqeshbapat)

Raqesh Bapat Shamita Shetty Breakup- राकेश बापट और शमिता शेट्टी के लिए लोगों ने एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra) को जिम्मेदार बताया है. रिद्धी राकेश की पूर्व पत्नी हैं. लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने पर रिद्धी गुस्सा हो गई हैं और उन्होंने एक बयान जारी किया है और लोगों को करारा जवाब दिया है.

अधिक पढ़ें ...

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबरों से उनके फैंस का दिल टूट गया है. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए दिख रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इसके लिए राकेश की पूर्व पत्नी और एक्ट्रेस रिधि डोगरा को भी जिम्मेदार ठहराया. लगातार ट्रोलिंग और नेम-कॉलिंग ने रिद्धि को भी परेशान कर दिया. शमिता और राकेश के अलग होने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराने वालों के लिए रिद्धि ने एक बयान जारी किया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra) ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “ठीक है दोस्तों. मैं देख रही हूं कि राकेश की वजह से बिना किसी कारण के लोग मेरे खिलाफ बकवास किए जा रहे हैं. वैसे वह शादी के पहले और बाद में मेरे दोस्त रहे हैं और मैं अपने सभी दोस्तों के साथ खड़ी हूं और जो कुछ भी वे अपने लिए तय करते हैं, उसमें उनके अच्छे होने की कामना करती हूं.”

Ridhi Dogra Statement

रिद्धी डोगरा ने जारी किया बयान. (फोटो साभारः Twitter @iridhidogra)

रिद्धी डोगरा ने यह भी कहा कि वह उन सभी को गले लगाना चाहती है जो उन्हें शर्मिंदा कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि राकेश और शमिता (Shamita Shetty) के ब्रेक-अप से वे बहुत आहत हुए हैं. उन्होंने बयान में लिखा, “और जब मैं आपके स्टार्स के प्रति आपके फैंटेसी और जुनून को समझती हूं, तो व्यक्तिगत रूप से मुझे ट्रोल करने वाले सभी लोगों को व्यक्तिगत रूप से गले लगाना मुझे अच्छा लगेगा…”

View this post on Instagram

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

रिद्धी ने लोगों को प्यार देना चाहती हैं

रिद्धी डोगरा ने आगे लिखा, “क्योंकि मुझे लगता है कि आप सभी बहुत आहत हैं. लेकिन यह पूरी स्थिति जिसमें मुझे लगातार खींचा जा रहा है, उससे मेरा दूर-दूर तक कोई मतलब नहीं है. तो प्लीज अपनी खातिर इस नेगेटिविटी को रोकें. मैं सच में आप सभी को प्यार भेजना चाहती हूं. लेकिन निश्चित रूप से … इस स्पष्टीकरण के बाद अगर आप अभी भी नकारात्मक बने रहना चाहते हैं और अगर मुझे पीटने से आपको अपनी चोट को चैनलाइज करने में मदद मिलती है. तो मुझे मदद करने में खुशी होगी.”

Tere Vich Rab Disda Song: ब्रेकअप की चर्चा के बीच इस दिन रिलीज होगा राकेश बापट-शमिता शेट्टी का पहला गाना

शादी  के 8 साल बाद अलग हुए थे रिद्धी-राकेश

बता दें, रिद्धि डोगरा ने साल 2011 में राकेश बापट के साथ शादी के बंधन में बंधी. हालांकि, 2019 में दोनों अलग हो गए. बाद में, राकेश को बिग बॉस ओटीटी हाउस में शमिता शेट्टी से प्यार हो गया और वे एक-दूसरे को डेट करने लगे. पिछले महीने, राकेश और शमिता ने अलग-अलग बयान जारी किए और घोषणा की कि वे अब साथ नहीं हैं.

Tags: Raqesh Bapat, Shamita Shetty

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर