Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT में टूट गया राकेश बापट-शमिता शेट्टी का रिश्ता! एक्ट्रेस बोलीं- 'वो मेरे लिए सही आदमी नहीं'

Bigg Boss OTT में टूट गया राकेश बापट-शमिता शेट्टी का रिश्ता! एक्ट्रेस बोलीं- 'वो मेरे लिए सही आदमी नहीं'

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच कुछ खटपट चल रही है. साभार: @VOOT Instagram

राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच कुछ खटपट चल रही है. साभार: @VOOT Instagram

राकेश बापत (Raqesh Bapat) सेमी फिनाले में तो पहुंच गए हैं लेकिन उनकी और शमिता शेट्टी की बॉन्डिंग में अब दरार भी दिख रही है. दोनों के बीच यहां तक की बातचीत भी बंद हो गई है. दोनों ने अपने बीच के मुद्दे जरूर सुलझाने चाहे लेकिन गुरुवार के एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क के बाद दोनों के बीच झगड़े और बढ़ गए हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के घर में राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की बढ़ती नजदीकियां पिछले कई दिनों से सुर्खियां में बनी हुई हैं. दोनों ने एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स रखते हैं इस बात को उन्होंने कबूल किया है. जहां राकेश ने सभी घरवालों के सामने कहा कि वो शमिता को पसंद करते हैं, वहीं शमिता ने अपनी दोस्त नेहा भसीन को राकेश के प्रति अपने प्यार के बारे में बताया. लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में हमने देखा कि उन दोनों के बीच कुछ खटपट चल रही है, जिसको लेकर शमिता ने कह दिया कि राकेश उनके लायक नहीं हैं.

    दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की वजह से उनके बीच लगातार बहस होती रही है, जो शमिता को पसंद नहीं है. जहां शमिता, दिव्या के साथ एक पल के लिए भी खड़ी नहीं हो सकती, वहीं राकेश उसना साथ देते नजर आते हैं. इससे अक्सर शमिता के साथ उनके रिश्ते में दरार आ जाती है. गुरुवार को राकेश ने दिव्या और शमिता के बीच चीजों को सुलझाने की कोशिश की लेकिन चीजें बद से बदतर होती चली गईं. शमिता अपनी अच्छी दोस्त नेहा भसीन के साथ इस बारे में चर्चा करती नजर आईं. शमिता ने कहा कि राकेश ने उन्हें बताया कि वह और दिव्या दोनों एक-दूसरे का अपमान कर रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने नेहा भसीन से कहा कि राकेश (Raqesh Bapat) उनके लिए सही आदमी नहीं हैं, क्योंकि वह उसके लिए स्टैंड नहीं ले सकते. उन्होंने नेहा और प्रतीक सहजपाल से कहा कि अगर वह फिर से राकेश के करीब आती हैं तो उन्हें रोक दें. राकेश बापत सेमी फिनाले में तो पहुंच गए हैं लेकिन उनकी और शमिता शेट्टी की बॉन्डिंग में अब दरार भी दिख रही है. दोनों के बीच यहां तक की बातचीत भी बंद हो गई है. दोनों ने अपने बीच के मुद्दे जरूर सुलझाने चाहे लेकिन गुरुवार के एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क के बाद दोनों के बीच झगड़े और बढ़ गए हैं.

    शो में राकेश बापत (Raqesh Bapat), नेहा भसीन से कहते हैं कि ‘शमिता अपसेड है, प्लीज उसको बोल दो कि मैं उसे परेशान नहीं करना चाहता. उसे एंजायटी इश्यू हैं और मैं इसका कारण नहीं बनना चाहता हूं. मैं उसे दुखी भी नहीं करना चाहता.’ दोनों हालांकि बैठ के बातें करते हैं लेकिन वो किसी हल तक नहीं पहुंचते हैं.

    Tags: Bigg Boss OTT, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर