Home /News /entertainment /

Bigg Boss के घर में शमिता शेट्टी को शादी के लिए प्रपोज करेंगे राकेश बापट! जाने क्या है प्लान

Bigg Boss के घर में शमिता शेट्टी को शादी के लिए प्रपोज करेंगे राकेश बापट! जाने क्या है प्लान

राकेश बापट (Raqesh Bapat) का कहना है कि वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को शादी के लिए प्रपोज नहीं करेंगे. साभार: Youtube

राकेश बापट (Raqesh Bapat) का कहना है कि वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को शादी के लिए प्रपोज नहीं करेंगे. साभार: Youtube

राकेश बापट (Raqesh Bapat) का कहना है कि वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को शादी के लिए प्रपोज नहीं करेंगे. इस शो में शमिता शेट्टी बतौर कंटेस्टेंट मौजूद हैं, वहीं राकेश पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शामिल हुए. 'बिग बॉस 15' में प्रवेश से पहले राकेश बापट ने कहा कि मैं शमिता को कभी भी एक नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज नहीं करूंगा.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: राकेश बापट (Raqesh Bapat) का कहना है कि वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को शादी के लिए प्रपोज नहीं करेंगे. इस शो में शमिता शेट्टी बतौर कंटेस्टेंट मौजूद हैं, वहीं राकेश पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शामिल हुए. ‘बिग बॉस 15’ में प्रवेश से पहले लीडिंग डेली के साथ बात करते हुए राकेश बापट ने कहा कि मैं शमिता को कभी भी एक नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज नहीं करूंगा. यह हमारे लिए एक पर्शनल इमोशन है. जब भी ऐसा होना होगा यह शो के बाहर होगा, शो पर नहीं. यह हमारे लिए बेहद खास पल होने जा रहा है.

    राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस साल की शुरुआत में एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे जब उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के पहले सीजन में एक साथ काम किया था. यह पूछे जाने पर कि क्या वह शमिता शेट्टी के साथ बिग बॉस के घर के अंदर किसी भी तरह के PDA में शामिल होंगे, उसपर राकेश ने कहा, “मैं बिग बॉस में प्रवेश कर रहा हूं, शमिता और मैं एक कपल होंगे. लेकिन साथ ही हम अपने व्यक्तिगत खेल भी खेलेंगे. हम निश्चित रूप से एक दूसरे के खिलाफ नहीं होंगे.”

    View this post on Instagram

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    बिग बॉस के घर में प्रवेश से पहले राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने एक बयान में कहा था कि शमिता ही वो कारण हैं जिसकी वहज से वह रियलिटी शो में जा रहे है. उन्होंने कहा, “प्यार … एक ऐसा शब्द है जिसके बहुत मायने हैं. मेरे दर्शकों का प्यार, सभी प्रशंसक जो लगातार मैसेज कर रहे हैं, ट्वीट कर रहे हैं, कामना कर रहे हैं कि मैं घर में वापस आऊं, एक चुंबक की तरह काम किया है. और हां, शमिता जिसे मैंने ओटीटी सीजन में इस यात्रा के दौरान पाया, और मैं एक बार फिर उसके साथ सबसे अजीब घर, बिग बॉस के घर में कुछ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं. इसलिए यहां मैं एक बार फिर वापस जा रहा हूं.”

    राकेश बापट और शमिता शेट्टी शो में अपनी नजदीकियों को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन राकेश ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था कि बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के तुरंत बाद वह और शमिता ऑफिसियली डेटिंग नहीं कर रहे थे. इसपर राकेश ने कहा, “इसे किसी भी तरह का नाम देने से पहले, यह बंधन, हम एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानना चाहेंगे. मैं किसी भी चीज में जल्दबाजी नहीं करना चाहता और मुझे यकीन है कि वह भी ऐसा ही महसूस करती हैं”

    Tags: Bigg Boss 15, Raqesh Bapat, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर