• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आसान नहीं था रश्मि देसाई के लिए नंदीश संधू से तलाक लेना, डिप्रेशन में आ गईं थीं एक्ट्रेस

आसान नहीं था रश्मि देसाई के लिए नंदीश संधू से तलाक लेना, डिप्रेशन में आ गईं थीं एक्ट्रेस

रश्मि देसाई और नंदीश संधू एक-दूसरे को पसंद करते थे.

रश्मि देसाई और नंदीश संधू एक-दूसरे को पसंद करते थे.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और नंदीश संधू (Nandish Sandhu) को अलग हुए करीब चार साल हो चुके हैं और दोनों के बीच अब सौहार्दपूर्ण रिश्ता बना हुआ है.

  • Share this:
    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्‍टेंट रही रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने कई हिट सीरियल में काम करके उन्होंने नाम कमाया. टीवी सीरियल 'उतरन' का 'तप्‍पू' का किरदार फैंस को इतना पसंद आया था कि कई घरों में तो उन्‍हें इसी नाम से जाना जाता था. इस शो के बाद लोगों ने उन्हें कलर्स के शो 'दिल से दिल तक' में बेहद पसंद किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पहली शादी और पति नंदीश संधू (Nandish Sandhu) के साथ रिश्ते के बारे में बात की.

    बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कंटेस्‍टेंट रहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में थीं, इसमें नंदीश संधू के साथ हुआ उनका तलाक भी शामिल है. एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि पति नंदीश संधू के साथ तलाक के दौरान वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं. इस बातचीत में उन्होंने बताया कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, शादी का फैसला लिया और शादी की.








    शादी के बाद कुछ समय तक सब ठीक-ठाक चला लेकिन फिर रिश्ते में खटास आने लगा. उन्होंने बताया नंदीश से शादी करना पूरी तरह से उनका निर्णय था लेकिन मेरा ये फैसला सही नहीं रहा. कुछ सालों में ही हम अलग हो गए. 'तप्‍पू' ने कहा कि ये दौर निस्संदेह मेरे लिए बहुत तनावपूर्ण था. इस दौर में मैं डिप्रेशन से भी गुजरी. उन्होंने खुलासा किया कि वो तलाक के लिए तैयार नहीं थी और अपने रिश्ते को बचाने की लाख कोशिशें भी की लेकिन नाकामयाब रहीं.

    परिस्थितियां और खराब होने लगीं और आखिरकार दोनों को रिश्ता खत्म करना पड़ा. रश्मि और नंदीश को अलग हुए करीब चार साल हो चुके हैं और दोनों के बीच सौहार्दपूर्ण रिश्ता बना हुआ है.

    ये भी पढ़ें: VIDEO: चलते-चलते डिसबैलेंस हुए विजय देवरकोंडा, फैन्स बोले- 'अनन्या ध्यान दो...'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज