• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया सिद्धार्थ शुक्‍ला के आखिरी Phone Call की बातों का खुलासा

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने किया सिद्धार्थ शुक्‍ला के आखिरी Phone Call की बातों का खुलासा

स‍िद्धार्थ और रश्मि सीर‍ियल 'दि‍ल से द‍िल तक' में नजर आ चुके हैं.

स‍िद्धार्थ और रश्मि सीर‍ियल 'दि‍ल से द‍िल तक' में नजर आ चुके हैं.

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच बिग बॉस (Bigg Boss 13) खूब झगड़े हो रहे हैं. अब रश्मि अपने बॉयफ्रेंड अरहान (Arhaan) को सिद्धार्थ और अपने बीच हुए आखिरी फोन कॉल की बात बताते हुए दिख रही हैं.

  • Share this:
    बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच की लड़ाई लगातार बड़ी होती जा रही है. हर दिन इन दोनों के बीच पुरानी बातों पर जमकर हुए झगड़े सामने आ रहे हैं. इस बार वीकेंड के वार पर तो हालत ये हुई कि सलमान खान (Salman Khan) को इन दोनों को रोकना पड़ा की वह अपने बीच की पुरानी बातों को इस शो पर न लाएं इससे दोनों की बदनामी होगी. लेकिन लगता है कि यह दोनों ही इस सब को खत्‍म करना ही नहीं चाहते. अब रश्मि देसाई, अपने बॉयफ्रेंड अरहान (Arhaan) से सिद्धार्थ और अपने बीच हुए आखिरी फोन कॉल की बात का जिक्र करते हुए नजर आई हैं.

    दरअसल सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई एक सुपरहिट शो 'दिल से दिल तक' में पति और पत्‍नी का किरदार निभा चुके हैं. इस शो पर ही सिद्धार्थ और रश्मि के बीच झगड़ा शुरू हुआ. इसी पर बात करते हुए एक ताजा वीडियो में रश्मि कहते हए नजर आ रही हैं, 'मुझे आज भी याद है, उसने जो मुझे आखिरी फोन कॉल किए थे, वो इतना गंदा कनवरसेशन थी, मैं बता नहीं सकती हूं तुम्‍हें. कोई गलत को बोलने की हिम्‍मत नहीं रखता है कि गलत है. जब मेरी बारी आई कोई सपोर्ट में नहीं खड़ा रहा.. आरती तक मुंह बंद करके बैठी रही और इस बात पर मैं दंग हूं. आरती ने जो किया वो बहुत गलत था. एक महिला के तौर पर आप कितने गंदे दोस्‍त हो और आपकी दोस्‍ती सिर्फ नाम की है. नजरों से गिर चुकी है मेरे.'









    इसके बाद रश्मि और आरती में इस बात को लेकर काफी बहस होती है. इस झगड़े में आरती भी कहती नजर आती हैं कि वह नहीं चाहतीं कि रश्मि की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें इस शो पर हों.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज