लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर रश्मि देसाई का खुलासा, 'बिग बॉस के बाद मैंने किया था कॉल, लेकिन...'

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 10:39 PM IST
सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर रश्मि देसाई का खुलासा, 'बिग बॉस के बाद मैंने किया था कॉल, लेकिन...'
सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shenaaz Kaur Gill) को उनके नए वीडियो सॉन्ग 'भुला दूंगा (Bhula Dunga)' के लिए बधाई भी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2020, 10:39 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने अरहान खान (Arhaan Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मि देसाई ने किया बड़ा खुलासा किया है. रश्मि ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि रियलटी शो बिग बॉस में भले ही मेरे और सिद्धार्थ के बीच कई झगड़े हुए हों, लेकिन अब मैं उनके साथ काफी सहज और कूल हूं. इसके साथ ही रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shenaaz Kaur Gill) को उनके नए वीडियो सॉन्ग 'भुला दूंगा (Bhula Dunga)' के लिए बधाई भी दी.

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने अरहान खान के बारे में भी काफी बातें कहीं. उन्होंने अरहान के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की. बता दें बिग बॉस शो के दौरान रश्मि और अरहान के रिश्ते का खुलासा हुआ था तो शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने रश्मि को बताया था कि अरहान शादी शुदा हैं और उन्हें एक बच्चा भी है. रश्मि उस वक्त यह जानकर हैरान रह गईं थी. हालांकि उन्होंने यह बात छुपाने के लिए अरहान को बाद में माफ भी कर दिया था. अरहान जब शो से चले गए तो रश्मि ने उनके साथ सभी तरह के संबंध खत्म करने की भी बात कही थी.

अरहान को लेकर रश्मि ने कहा कि, 'बिग-बॉस से बाहर आने के बाद मैंने अरहान को भी कॉल किया था. क्योंकि उसे उम्मीद थी कि मैं कॉल करूंगी. अरहान ने बाद में मुझे मैसेज भी किया, थोड़ा बहुत कम्यूनिकेशन हुआ, लेकिन बाद में लगा कि यह नहीं होना चाहिए और यह सही नहीं है. यह सिर्फ सामान्य बातचीत थी. क्योंकि हमारे बीच बिग-बॉस के घर के अंदर रहने के दौरान ही सबकुछ खत्म हो गया था.' उन्होंने कहा कि अरहान और सिद्धार्थ दोनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं और बिग बॉस 13 के बाद भी हम आपस में जुड़े हुए हैं.








 




View this post on Instagram




 

Hurricane mixed with sunshine #immagice‍♀️ #rythmicrashami #rashamidesai #rashami #therdshhow


A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on








आपको बता दें कि इस समय देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा जिसके चलते सभी तरह के शो, शूटिंग्स और बॉलीवुड प्रोग्राम्स बंद है. सभी सेलेब्स अपनी घरों में क्वारंटीन लाइफ बिता रहें हैं. रश्मि देसाई भी इस समय कोरोना से बचने के लिए मुंबई (Mumbai) में सेल्फ आइसोलेशन में है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 10:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading