रश्मि देसाई को बार-बार MSG कर रहे हैं अरहान खान, एक्ट्रेस बोलीं- मैं भी मिलना चाहती हूं

रश्मि देसाई को बार-बार MSG कर रहे हैं अरहान खान, एक्ट्रेस बोलीं- मैं भी मिलना चाहती हूं
रश्मि देसाई (Rashami Desai) अरहान खान (Arhaan khan) से मिलकर कई सवालों के जवाब चाहती हैं. एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि अरहान मुझे बार बार मैसेज कर रहा है.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अरहान खान (Arhaan khan) से मिलकर कई सवालों के जवाब चाहती हैं. एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि अरहान मुझे बार बार मैसेज कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 11:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस (Bigg boss) हमेशा से रिश्तों के बनने और बिगड़ने का गवाह रहा है. सीजन 13 में भी कुछ ऐसा ही हुआ. घर में आए अरहान खान (Arhaan khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) को अपनी दिल की बातें बताईं और फिर उन्हें प्रपोज किया. दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी कि शो के दौरान नेशनल टेलीविजन पर सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किए जिनके बार में रश्मि को नहीं पता था. इन खुलासों से रश्मि बहुत दुखी हो गईं. पहले शो की फिनाले में और फिर घर से बाहर आने के बाद रश्मि ने ये ठान लिया था कि वो अरहान के साथ अब नहीं रहेंगी. लेकिन खबर है कि रश्मि देसाई अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान से मिलने के लिए बेताब है.

नेशनल टेलीविजन पर जो कुछ हुआ और बाद में फिर से शो में दोबारा देवोलीना के द्वारा अरहान खान (Arhaan khan)  की झूठ के बारे में जो कुछ रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने जाना उससे ये साफ था कि शायद ही रश्मि अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान से मिलेंगी. लेकिन रश्मि अब अरहान से मिलना चाहती हैं.

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Rashmi Desai, Arhaan Khan, रश्मि देसाई, बिग बॉस 13



रश्मि देसाई अरहान खान से मिलकर कई सवालों के जवाब चाहती हैं. एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि अरहान मुझे बार बार मैसेज कर रहा है और इन्हीं मैसेजेस के जरिए मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है. मैं भी उससे मिलना चाहती हूं ताकि मेरे कई सवालों के जवाब वो मुझे दे सके.



हर बार की तरह इस बार भी रश्मि देसाई ने फिर उस बात को दोहराया और कहा कि मुझे उसकी शादी और बच्चे के बारे में नहीं पता था. मैं आज तक उसके माता-पिता से भी नहीं मिली हूं. उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ इतना ही मालूम था कि उसकी तीन बहनें और एक भाई है.



रश्मि ने आगे कहा कि मुझे मुंबई में उनके दो घरों की जानकारी नहीं है. इसने अपने रत्नों के जिस बिजनेस के बारे में मुझे बताया था वो उसके पिता का है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि वह अपने जीवन के इतने बड़े पहलू को मुझसे छिपाएगा.

दिल से दिल तक की शोरवरी ने कहा कि बिग बॉस में यह सब जानकर मुझे झटका लगा. उन्होंने कहा एक पल ऐसा भी आया जब मैंने शो छोड़ने के बारे में विचार किया, क्योंकि मैं इसे संभालने में सक्षम नहीं थी. फिर मुझे एहसास हुआ कि ये गेम इस बारे में नहीं है कि मैं दूसरों को कैसे हैंडल करुं. मुझे लगता है कि शो को ना छोड़ने का फैसला सही था क्योंकि मैं ऐसे बाहर आती तो मेरे ऊपर सवाल उठाए जाते है कि मैं उसका इस्तेमाल कर रही थी.

ये भी पढ़ें: शादी के 10 साल बाद अलग होंगे कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी, फाइल की तलाक की अर्जी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading