अरहान खान पर लगे फ्रॉड के आरोपों पर रश्मि देसाई ने तोड़ी चुप्पी? ट्विटर पर लिखी ये बात!

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का लेटेस्ट ट्वीट (Tweet) जबरदस्त वायरल हो रहा है.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का लेटेस्ट ट्वीट (Tweet) जबरदस्त वायरल हो रहा है.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का लेटेस्ट ट्वीट (Tweet) जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2020, 1:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन-13 में सबसे ज्यादा चर्चा में रही रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान की जोड़ी को लेकर शुरुआत में इन दोनों के बीच काफी रोमांस देखने को मिला लेकिन सीजन खत्म होते-होते अरहान खान (Arhaan Khan) की निजी जिंदगी से जुड़े शो पर कुछ ऐसे खुलासे हुए जिसने लोगों को चौंका दिया और अरहान-रश्मि का रिश्ता खटास के साथ खत्म हो गया. वहीं हाल ही में अरहान खान तब सुर्खियों में आ गए जब उन पर फ्रॉड करने के आरोप लगे. इसके चलते ट्विटर पर #FraudArhaanKhan भी जबरदस्त ट्रेंड होता दिखा. वहीं अब रश्मि देसाई ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है. माना जा रहा है कि ये इस मामले पर रश्मि का रिएक्शन है.



दरअसल, ट्विटर पर रश्मि देसाई की ओर से अरहान खान को पैसे भेजे जाने के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए थे. इसमें लगातार लाखों पैसे ट्रांसफर किए जाने का दावा किया गया. वहीं इन सबके बीच रश्मि देसाई ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में रश्मि ने ज्यादा कुछ तो नहीं लिखा लेकिन #TruthWillPrevail हैशटैग के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो पर लिखा है- 'अब बागी बनने का वक्त आ गया है'. माना जा रहा है कि ये अरहान खान को लेकर रश्मि देसाई का रिएक्शन है. हालांकि, रश्मि ने ऐसा कुछ नहीं कहा है.









इस पोस्ट पर रश्मि के फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई अरहान को बुरा भला कहता दिख रहा है तो कोई रश्मि देसाई को सपोर्ट देकर उन्हें आगे बढ़कर बदला लेने के लिए कहता नजर आ रहा है. वहीं इस बीच इन कमेंट्स पर रश्मि देसाई का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. फैंस के कमेंट को देखकर ये साफ है कि रश्मि देसाई के सपोर्टर्स आरहान खान से बुरी तरह नाराज हैं.
बता दें कि रश्मि ने इससे पहले बिग बॉस से निकलकर अरहान खान से मुलाकात करने और सारी बातें साफ करने की बात कही थी लेकिन मालूम होता है कि अब ऐसा कुछ नहीं होने वाला है. वहीं रश्मि देसाई की खास दोस्त देबोलीना भट्टाचर्जी भी सोशल मीडिया पर लगातार उनका साथ दे रही हैं.



ये भी पढ़ें- दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं कंगना रनौत, मुसीबत में दिया इतने लाख का योगदान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज