रश्मि देसाई ने साड़ी में ढाया कहर, यूजर ने कहा- कुछ और भी पहन लेती महारानी

रश्मि देसाई ने साड़ी में ढाया कहर, यूजर ने कहा- कुछ और भी पहन लेती महारानी
रश्मि देसाई का क्वीन लुक. (तस्वीरः इंस्टाग्राम)

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अक्सर अपने जबर्दस्त लुक और अपनी स्टाइल से चौंकाती हैं. उनका महारानी वाला लुक काफी कमाल का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 1:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के लुक्स अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. उनके स्टालिश लुक को देखकर लोग अपने आप कमेंट करने से रोक नहीं पाते. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पर भर-भर कर लोग कमेंट करते हैं. हालांकि बिग बॉस 13 में उनके साथ हुए सिद्धार्थ शुक्ला और अरहान खान एपिसोड को लोग अब भी याद करते हैं और उसको लेकर रश्मि को ताना देना नहीं भूलते. इसी बीच रश्मि का एक महारानी लुक वाली तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

रश्मि देसाई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं कल भी हंस रही थी, मैं आज भी हंस रही हूं और मैं कल भी हंसती रहूंगी. क्योंकि जिंदगी बहुत छोटी है. तस्वीर में रश्मि एक महारानी वाले अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही वो मुस्कुरा रही हैं. उन्होंने साड़ी के साथ कुछ आभूषण पहन रखे हैं. हालांकि इसमें तस्वीर में वो केवल साड़ी पहने दिख रही हैं. इसको लेकर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. साथ ही एक यूजर ने उनके हंसने वाली बात को भी काटा. यूजर ने उन्हें झूठा बताते हुए कहा कि बिग बॉस के पूरे सीजन को उन्होंने रोते हुए निकाला.

rashmi desai
रश्मि देसाई के लुक पर आ रहे कमेंट.




बता दें कि रश्मि देसाई गुजरात के एक छोटे शहर से निकली और गुजरात, भोजपुरी इंडस्ट्री से होते हुए अब टीवी इंडस्ट्री की बड़ी नाम बनी हैं. उन्होंने कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई है. हाल में उनके 'नागिन 4' में आने को लेकर काफी चर्चा रही. हालांकि अब कुछ दूसरे शोज में भी नजर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

Aise nah mujhe tum dekho . . #BeBold #BeYou #BeBeautiful . . Jewellery’s by @jhumka_store_ ❤️ : @jeevitaoberoi

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on



रश्मि अब देशभर के लिए एक जाना पहचाना नाम है. उनके द्वारा कही गई बातों को भी लोग तरजीह देते हैं. चाहे उनकी सुशांत को लेकर कही गई बातें हो या फिर किसी और मसले पर उनकी राय हो. उनकी कही गई बातों पर लोगों ने गौर करना शुरू कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज