रश्मि देसाई बोलीं- TV स्टार्स के साथ होता है भेदभाव, बड़े डिजाइनर्स नहीं देते ड्रेस

रश्मि देसाई बोलीं- TV स्टार्स के साथ होता है भेदभाव, बड़े डिजाइनर्स नहीं देते ड्रेस
रश्मि देसाई. (Photo Credit- imrashamidesai/Instagram)

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने मनोरंजन जगत में टीवी स्टार्स के साथ होने वाले भेदभाव पर बड़ी बात कही है. एक्ट्रेस के मुताबिक फैशन जगत में टीवी कलाकारों को लेकर कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत की सफल एक्ट्रेसेज में से एक और बिग-बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इन दिनों खूब चर्चा में हैं. बिग-बॉस के दौरान एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग अपनी लड़ाई और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं. इस बीच रश्मि देसाई ने मनोरंजन जगत में टीवी स्टार्स के साथ होने वाले भेदभाव पर बड़ी बात कही है. एक्ट्रेस के मुताबिक फैशन जगत में टीवी कलाकारों को लेकर कई तरह की पाबंदियां हैं. टीवी कलाकारों के लिए फैशन जगत में बेड़ियां तैयार की जा चुकी हैं, जिन्हें अब तोड़ने की जरूरत है, क्योंकि ये बेड़ियां कुछ और नहीं बल्कि टीवी स्टार्स के साथ होने वाला भेदभाव है. रश्मि (Rashmi Desai) के मुताबिक, इंडस्ट्री में कई ऐसे डिजाइनर हैं जो टीवी कलाकारों को अपने ड्रेस देने में हिचकिचाते हैं और किसी बहाने से उन्हें अपने ड्रेस देने से इनकार भी कर देते हैं.

रश्मि देसाई ने बताया कि इंडस्ट्री में ऐसे कई फैशन डिजाइनर हैं, जो कलाकारों को डिजाइन्स देने से कतराते हैं, क्योंकि वह छोटे पर्दे पर काम कर रहे होते हैं. यही नहीं कई फिल्ममेकर भी हैं जो टीवी कलाकारों को अपनी फिल्म में इसलिए साइन नहीं करते क्योंकि उन्हें लगता है इन स्टार्स की घर-घर में अलग छवि बन गई है और इन्हें तोड़ पाना उनके लिए मुश्किल होगा. जिसका उनकी फिल्म पर प्रभाव पड़ सकता है.
View this post on Instagram

टिप-टिप बरसा पानी 💛🌧 . . #VanityClicks #OnShoot #ItsAllMagical #RashamiDesai

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on



एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने बताया कि 'हमें अक्सर कहा जाता है कि आप टीवी पर बहुत ज्यादा दिख गए हो. एक्सपोजर बहुत ज्यादा हो गया है. अच्छे टीवी एक्टर्स को डिजाइनर अपने कपड़े नहीं देते. अगर देते हैं तो प्लेसमेंट के हिसाब से देते हैं. टीवी कलाकारों को कई जगह पर स्ट्रगल करना पड़ता है. किसी के लिए भी शुरुआत करने से लेकर कुछ बनने तक, अपने सपनों को पूरा करना आसान नहीं होता.' बता दें इससे पहले हिना खान (Hina Khan) ने भी रश्मि देसाई से मिलती जुलती बातें एक इंटरव्यू के दौरान बताई थीं. जिसके मुताबिक फैशन इंडस्ट्री में टीवी और फिल्म कलाकारों के बीच बहुत भेदभाव किया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading