अपना शहर चुनें

States

बिग बॉस खत्म होने के बाद रश्मि देसाई कर रही हैं सिद्धार्थ शुक्ला को याद, लड़ाई पर कही ऐसी बात

रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर की बात
रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर की बात

रश्मि देसाई ने अपने इंटरव्यू (Rashmi Desai Interview) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से लड़ाई को लेकर बातें की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2020, 12:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस का सीजन 13 भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन इस शो के कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाएं कम नहीं हो रही हैं. इनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riaz) से लेकर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) तक शामिल हैं. हाल ही में रश्मि का एक इंटरव्यू (Rashmi Desai Interview) जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने आसिम के साथ दोस्ती से लेकर सिद्धार्थ से लड़ाई तक बिग बॉस के घर से जुड़ी हर याद पर बातें कीं. आसिम से उनका बॉन्ड तो घर के बाहर भी नजर आया, जब वो आसिम, उमर रियाज और हिमांशी खुराना के साथ पार्टी करती दिखाई दीं. वहीं उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जो बातें कही हैं, उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि रश्मि ने अरहान के साथ रिश्ते को लेकर क्या कहा था. वहीं अरहान के अलावा उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से शो पर लड़ाई झगड़े को लेकर बात की है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा, 'हम दोनों को पता था कि हमारी लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी और मनमुटाव तो रहेगा ही. मुझे खुशी है कि हम दोनों ने इतने अच्छे तरीके से बातचीत करना शुरू कर दिया. अब हमारी काफी इंट्रेस्टिंग रिलेशनशिप हो गई है. हम दोनों की खींचतान दर्शकों को भी पसंद आई. सिद्धार्थ एक अच्छे इंसान हैं. हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं. जब शो खत्म होने जा रहा था, हम एक दूसरे से काफी बातचीत करने लगे थे'.

शो के दौरान लड़ाई-झगड़े के अलावा रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर की भी अफवाहें उड़ी थीं. इन पर जवाब देते हुए रश्मि ने कहा कि 'नहीं, हम रिलेशनशिप में नहीं थे. हमारे बिग बॉस में काफी झगड़े हुए लेकिन बाद में हमारी अच्छी अंडरस्टैंडिंग हो गई'. रश्मि की बातों से साफ जाहिर है कि सिद्धार्थ से लड़ाई के साथ-साथ उनके साथ शो के आखिर में हुई बॉन्डिंग भी फेक नहीं थी. सबकुछ उतना ही रियल था, जितना स्क्रीन पर दिखाई दे रहा था.



वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई ने एक्टिंग करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. देखते ही देखते वह भोजपुरी सिनेमा में छा गईं. इसके बाद रश्मि ने टीवी शोज में भी काम किया. टीवी शो 'उतरन' में तपस्या के किरदार से रश्मि देसाई को खूब शोहरत मिली. उन्होंने 'दिल से दिल तक', 'इश्क का रंग सफेद', 'अधूरी कहानी हमारी', 'नच बलिए 7' और 'खतरों के खिलाड़ी 6' जैसे शोज किए.
ये भी पढ़ें- ननद की शादी में जमकर नाचीं ये एक्ट्रेस दृष्टि धामी, पति के साथ शेयर की शानदार Photos
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज