रश्मि देसाई 'नागिन 4' से होंगी OUT! मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला

रश्मि देसाई 'नागिन 4' से होंगी OUT! मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला
रश्मि देसाई नागिन 4 में शलाका का किरदार निभा रही हैं.

शो के निर्माता अब 'नागिन 4 (Naagin 4)' के बजट को कम करना चाहते हैं. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) 'नागिन 4' में काम करने के लिए बड़ी रकम ले रही थीं. लॉकडाउन के बाद मेकर्स सीरियल पर इतना खर्च करने को तैयार नहीं हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus)ने लोगों के सामने अब रोजगार का संकट खड़ा कर दिया है. बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी (Television) जगत में भी अब लोग परेशान हैं. लोग जहां वक्त बदलने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं ये सोच रहे हैं कि जल्द ही उन्हें अपने पसंदीदा सीरियल्स देखने को मिलेंगे, ऐसे में 'नागिन 4 (Naagin 4)' की रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रहे हैं, जिसको जानने के बाद रश्मि के फैंस निराश हो जाएंगे. नागिन 4’ में शलाका के किरदार में नजर आने वाली रश्मि देसाई को शो मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. खबर है कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं रही हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद रश्मि देसाई (Rashmi Desai) का एंट्री एकता कपूर के बेहद चर्चित शो नागिन 4 (Naagin 4) में हुई थी. कुछ समय पहले ही शुरू हुआ नागिन 4 को लोग पसंद कर रहे थे, लेकिन कोरोना की मार ऐसी पड़ी की सब बंद हो गया. बताया जा रहा है कि शो के निर्माता अब 'नागिन 4' के बजट को कम करना चाहते हैं. निर्माताओं ने कोरोनो वायरस और लॉकडाउन के कारण हुई क्षति का सामना करने के लिए यह बड़ा कदम उठाया है. रश्मि 'नागिन 4' में काम करने के लिए बड़ी रकम ले रही थीं. लॉकडाउन के बाद मेकर्स सीरियल पर इतना खर्च करने को तैयार नहीं हैं. इस वजह से रश्मि देसाई को 'नागिन 4' से बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

टाइम्स ऑफि इंडिया के मुताबिक, प्रोडक्शन और चैनल ने यह क्रिएटिव कॉल लिया है. हालिया परेशानी को देखते हुए ऐसा करने का फैसला लिया गया है. रश्मि को इस बारे में जानकारी दे दी जा चुकी है. इस समय, हर एक्टर और क्रू को इस समस्या को समझना होगा और आगे बढ़ना होगा।.



महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों के देखकर इस समय शूटिंग होना मुश्किल है, जिसके चलते मेकर्स सेट की मेनटेनेंस खर्च नहीं उठा पा रहे हैं. रश्मि देसाई कुछ सीन सीरियल के लिए शूट करेंगी और उसके बाद उनका रोल खत्म कर दिया जाएगा. रश्मि के साथ और भी कई एक्टर्स हैं जिन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया है.



वहीं, 'पिंकविला' ने अपनी खबर में सूत्रों के हवाले से लिखा है- 'चैनल और मेकर्स ने अब इस फैसले पर पहुंचे हैं कि चौथे सीजन को यहीं खत्म कर दिया जाए और नए सीजन के लिए राह तैयार की जाए. चौथे सीजन से जैसी उम्मीद थी वैसा नतीजा नहीं मिल पाया. रश्मि देसाई के किरदार ने भी केवल शो का बजट बढ़ाया, टीआरपी नहीं. अब इस बुरे दौर में यह तय किया गया है कि केवल रश्मि का ही नहीं, निया और विजेंद्र के किरदार का भी खत्मा किया जाए.

हालांकि अभी तक इन खबरों पर किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. आपको बता दें कि माना जा रहा है कि 15 जून से टीवी इंडस्ट्री का काम शुरू हो सकता है. फिल्म सिटी खुलने के बाद रुके हुए सीरियल्स के शूट शुरू हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- अब इस अभिनेता ने छोटी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, दिल्ली में ली अंतिम सांस
First published: May 26, 2020, 7:20 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading