'सड़क 2' को सपोर्ट कर सोशल मीडिया पर घिरीं रश्मि देसाई, फैंस को देनी पड़ी सफाई

रश्मि देसाई. (Photo Credit- imrashamidesai/Instagram)

रश्मि देसाई. (Photo Credit- imrashamidesai/Instagram)

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने बीते दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था. वहीं इस पोस्ट पर उन्होंने फैंस की नाराजगी देखी तो अब इसके लिए सफाई भी जारी कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 3:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म को लेकर ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त चर्चा रही है. 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिस्लाइक पाने वाला वीडियो बन गया था. इसके अलावा इसे सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा. वहीं इस फिल्म के सपोर्ट में पोस्ट करना जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को भी भारी पड़ गया. इसे लेकर फैंस की नाराजगी पर रश्मि देसाई को अपनी ओर से सफाई भी पेश करनी पड़ गई.

दरअसल, बीते दिनों एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो टीवी पर 'सड़क 2' का ट्रेलर देखती नजर आ रही थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा था- 'मैं 'सड़क 2' देखने को लिए इंतजार नहीं कर सकती. जब मैं आदित्य से प्यार करती हीं और ये संजू बाबा के लिए है! जल्दी ठीक हो जाइए'. यहां देखें रश्मि देसाई द्वारा शेयर किया गया वीडियो-
इसके कुछ घंटों बाद रश्मि देसाई ने अपने पिछले पोस्ट के बारे में दो और ट्वीट किए और लिखा- 'मेरी पिछली स्टोरी से लोगों को मेरी ईमानदारी पर शक हुआ! मैं सब चीजें एकदम साफ कर देना चाहती हूं! मैं हमेशा न्याय के लिए खड़ी रहूंगी! इसके बारे में कोई दो राय नहीं है. मैं संजय दत्त की फिल्में देखकर ही बड़ी हुई हूं और मेरे दिल में उनके लिए बहुत इज्जत है. मैं फिल्म वास्तव, मुन्नाभाई और हर उस फिल्म के लिए उनकी फैन हूं, जिसमें वो दिखाई दिए हैं. मैं ये बता देती हूं कि मैं उन्हें स्क्रीन पर देखना चाहती हूं और उस मैजिक को इंजॉय करना चाहती हूं. खास कर तब जब वो उनका ट्रीटमेंट चल रहा है'.




बात करें फिल्म की तो 'सड़क 2' तो महेश भट्ट द्वारा डायरेक्टर की गई ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हुई थी. वहीं इसके 1 दिन के अंदर ही ये फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो 'सड़क 2' को फिल्मीजिला नाम की एक पायरेसी वेबसाइट ने लीक कर दिया है. सिर्फ यही वहीं ये फिल्म तमिलरॉकर्स ने भी फुल एचडी में इंटरनेट पर लीक कर दी है. इस फिल्म को पहले ही रिव्यूज कुछ खास नहीं मिले थे, वहीं इस फिल्म को आईएमडीबी की रेटिंग्स भी काफी खराब मिलने की खबर है. ऐसे में इस फिल्म को ऑनलाइन लीक किया जाना बड़ा नुकसान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज