रवि दुबे ने फ्लाइट में अकेले तय किया सफर, वीडियो शेयर कर लिखा, 'Flying Solo'

रवि दुबे ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. फोटो साभार: @RaviDubey

रवि दुबे ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. फोटो साभार: @RaviDubey

बीती रात एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey Video) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें रवि फ्लाइट में बैठकर सफर कर रहे हैं. ये वीडियो प्लेन के अंदर से बनाई गई है.

  • Share this:

मुंबई. भारत में बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से लोग सफर करने से कतरा रहे हैं. कई जगहों पर यात्रियों की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिए गए हैं. रेल का सफर हो या फिर फ्लाइट का, हर जगह यात्रियों की संख्या बहुत ही कम दिखाई दे रही है. हाल ही में टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. रवि का ये पोस्ट काफी मजेदार है. वीडियो में एक्टर फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे हैं.

बीती रात एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey Video) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें रवि फ्लाइट में बैठकर सफर कर रहे हैं. ये वीडियो प्लेन के अंदर से बनाई गई है. वीडियो में खास बात ये है कि उनके आस-पास कोई भी को-पैसेंजर नहीं नजर आ रहा है. रवि इशारों इशारों में बता रहे हैं कि पूरी फ्लाइट में वह अकेले सफर कर रहे हैं, उनके अलावा और कोई नहीं हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'अकेला सफर कर रहा हूं.'



रवि (Ravi Dubey Post) के इस पोस्ट पर लगातार कमेंट आ रहे हैं. सबसे पहले उनकी पत्नी सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने कमेंट करते हुए उन्हें फनी कहा. सरगुन लिखती हैं, 'तुम बहुत फनी हो बादी.' एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सर आपने पूरी फ्लाइट खरीद ली है क्या?' बताते चलें कि रवि दुबे ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रवि दुबे ने इंस्टाग्राम पर (Ravi Dubey Covid Positive) एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज