Home /News /entertainment /

reena roy makes rare appearance on dances on superstar singer 2 stage shatrughan sinha dialogue noddv

Video: रीना रॉय ने Superstar Singer 2 के स्‍टेज पर बोला शत्रूघ्‍न स‍िन्‍हा का डायलॉग, कंटेस्‍टेंट हुए दंग

रीना रॉय प‍िछले साल इंडियन आयडल में नजर आई थीं.

रीना रॉय प‍िछले साल इंडियन आयडल में नजर आई थीं.

द‍िग्‍गज एक्‍ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) सालों तक स‍िल्‍वर स्‍क्रीन पर अपनी फिल्‍मों के जर‍िए फैंस के द‍िलों पर राज करती रही हैं. लेकिन प‍िछले कई सालों से एक्‍ट्रेस की झलक दर्शकों को नहीं द‍िखी. अब रीना रॉय सुपरस्‍टार स‍िंगर 2 (Superstar Singer 2) के स्‍टेज पर द‍िखेंगी.

अधिक पढ़ें ...

1970 और 80 के दशक में कई फिल्‍मों में काम कर चुकी एक्‍ट्रेस रीना रॉय सालों से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. स‍िर्फ पर्दे पर ही नहीं, रीना को क‍िसी इवेंट या क‍िसी टीवी शो में भी दर्शकों ने सालों से नहीं देखा है. लेकिन लंबे समय बाद रीना रॉय अब टीवी स्‍क्रीन पर एक र‍िएल‍िटी शो में नजर आने वाली हैं. रीना सुपरस्‍टार स‍िंगर 2 के आने वाले एप‍िसोड में स्‍पेशल गेस्‍ट बनी नजर आएंगी.

रीना इस शो में अपने ही एक गाने पर डांस करते हुए एंट्री करेंगी. ऐसे में लोग सालों बाद एक्‍ट्रेस की झल‍क देख काफी हैरान हैं. सोनी चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर क‍िया है. इस प्रोमो में रीना कंटेस्‍टेंट की तारीफ करती और डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

इस एपिसोड में सभी स‍िंगर एक्‍ट्रेस को ट्रिब्‍यूट देते हुए उनकी फिल्‍मों के डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, इस एपिसोड में रीना, शत्रूघ्‍न स‍िन्‍हा का फेमस डायलॉग ‘जली को आग कहते हैं, बुझी को राख कहते हैं…’ भी बोलते हुए नजर आ रही हैं. आप भी देख‍िए ये वीड‍ियो.

आपको बता दें कि रीना रॉय 70 और 80 के दशक में कालीचरण, नाग‍िन, जैसे को तैसा, जख्‍मी और सनम तेरी कसम जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. 1983 में रीना ने क्रिकेटर मोहस‍िन खान से शादी की थी और फिल्‍मों से दूरी बना ली. लेकिन मोहस‍िन खान से 1992 में तलाक होने के बाद रीना ने 1993 में फ‍िर से फिल्‍मों में वापसी की थी.

Tags: Reena Roy

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर