Shocking! 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से हुई दयाबेन की विदाई, दिशा वकानी ने शो को कहा अलविदा?

दया बेन 2017 से शो से गायब हैं.

दया बेन 2017 से शो से गायब हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन (Dayaben) यानी कि एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) की एंट्री का फैंस कबसे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन शायद अब दर्शकों का दिल टूटने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 6:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीवी के सबसे पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. शो में दयाबेन (Dayaben) यानी कि एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) की एंट्री का फैंस कबसे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन शायद अब दर्शकों का दिल टूटने वाला है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शो में वापसी करने से इनकार कर दिया है. दिशा वकानी ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था और उसके बाद से ही उन्होंने 'तारक मेहता...' में वापसी नहीं की है.

एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों से पता चला है कि मैटरनिटी ब्रेक के बाद दिशा वकानी के साथ मेकर्स की बात चल रही थीं ताकि वह शो में आ जाएं। उनकी एंट्री को लेकर सही टाइम और कहानी भी बुनी जा रही थी. प्रोड्यूसर्स भी कुछ चीजों को लेकर दिशा वकानी के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से बात नहीं बन पाई. इस कारण दिशा वकानी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को हमेशा के लिए अलविदा कहने का फैसला कर लिया है.

2019 में दिशा वकानी ने शो के लिए एक सीन की भी शूटिंग की थी. सीन में वह अपने परिवार यानी जेठालाल, बेटे और गोकुलधाम के अन्य पड़ोसियों से फोन पर बात कर रही हैं और सभी को आश्वासन दे रही थीं कि वह जल्द ही गोकुलधाम वापस आएंगी. पर अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है.

बता दें कि टीवी सीरियल के अलावा दिशा देवदास, जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050, C Kkompany जैसी फिल्मों में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस को पहचान सब टीवी के TMKOC से मिली है. दिशा के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिनेत्री ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी स्ट्रगल किया. उन्होंने स्ट्रगल डेज के दौरान बी-ग्रेड फिल्म में भी काम किया है. अभिनेत्री ने 1997 में आई फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे. हालांकि अब दिशा एक सादगी भरा जीवन जीती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज