रिया चक्रवर्ती की हो सकती है 'Bigg Boss 15' में एंट्री! जानें और किन-किन का नाम आ रहा सामने

रिया चक्रवर्ती 'बिग बॉस 15' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं.

रिया चक्रवर्ती 'बिग बॉस 15' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं.

खबर आ रही है कि 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के नए सीजन में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की भी एंट्री हो सकती है.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' का 15वां अब जल्द ही दस्तक देने वाला है. मेकर्स अब इसके सीजन 15वें की तैयारी में जुट गए हैं. बिग 'बॉस सीजन 14' के फिनाले में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने अनाउंस किया था कि अगले सीजन में कॉमनर्स भी शो का हिस्सा बनेंगे तो इस बार शो सेलेब्स के साथ-साथ आम लोग भी नजर आएंगे. इसिलए 'बिग बॉस 15' को लेकर चर्चाएं भी तेज हो गई हैं. शो को लेकर जैसी-जैसी खबरें आ रही हैं, वैसे-वैसे दर्शको का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है.

अब खबर आ रही है कि 'बिग बॉस' के इस नए सीजन में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की भी एंट्री हो सकती है. ईटाइम्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती 'बिग बॉस 15' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं. अगर ऐसा होता है, तो ये भी हो सकता है कि शो के दौरान वह सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी कुछ बातें जरूर करेंगी. खबरों की मानें तो रिया के अलावा अनुषा दांडेकर, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन उर्फ दिशा वकानी और पार्थ समथान जैसे सितारों को भी 'बिग बॉस 15' के निर्माताओं ने अप्रोच किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए ऑडिशन प्रोसेस फरवरी महीने से ही शुरू हो गया था, जो 31 मई 2021 तक ये चलने वाली है यानी आज लास्ट जेस्ट है. मेकर्स शो को पिछली बार से ज्यादा चटपटा बनाना चाहते हैं, इसलिए अगर आपको अपने अंदर खुद वो क्वालिटी नजर आती हैं, तो आपके पास सिर्फ आज का ही दिन बचा है. आप अपना ऑडिशन वीडियो शूट करके भेज सकते हैं. वीडियो 5 मिनट से बड़ा और 50 एमबी से ज्यादा का नहीं होना चाहिए. रजिस्ट्रेशन के लिए आपको वूट एप डाउनलोड करना होगा, वैसे आप www.voot.com में जाकर भी आप रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन फॉर्म में आपसे कुछ डिटेल्ट मांगी जाएंगी जैसे कि नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल अड्रेस और ऑडिशन वीडियो. ऑडिशन के लिए आपकी उम्र 18 से ऊपर होनी चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज