Home /News /entertainment /

Bigg Boss OTT में नहीं थम रहा रिद्धिमा पंडित-प्रतीक सहजपाल का झगड़ा, घर में फिर हुआ घमासान

Bigg Boss OTT में नहीं थम रहा रिद्धिमा पंडित-प्रतीक सहजपाल का झगड़ा, घर में फिर हुआ घमासान

रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahajpal) की लड़ाई देखने को मिली. साभार: @Voot Instagram

रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahajpal) की लड़ाई देखने को मिली. साभार: @Voot Instagram

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में शो में पंचायत का एक टास्क हुआ जिसमें रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahajpal) की लड़ाई देखने को मिली.

    मुंबई: लगभग 10 दिन पहले शुरू हुए ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू किया गया है. इसे सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. शो में धीरे-धीरे कर लोगों की दिलचस्पी पढ़ती जा रही है. हाल ही में शो में पंचायत का एक टास्क हुआ जिसमें रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sahajpal) की लड़ाई देखने को मिली. टास्क के बाद दोनों के बीच तू तू मैं मैं जारी है.

    हाल ही में Bigg Boss OTT के मेकर्स की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया जिसमें एक बार फिर रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) और प्रतीक बहस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि घर वाले एक साथ गार्डन एरिया में बैठे हैं, जहां प्रतीक और रिद्धिमा की बहस शुरू हो जाती है. रिद्धिमा कहती हैं कि तूने मिझे कामचोर बोला इसलिए मैं बोलूंगी. इसी बीच एक्ट्रेस प्रतीक के फैमिली पर चलीं जाती हैं, जिसपर प्रतीक कहते हैं कि मेरे फैमिली पर मत जा. इसके बाद रिद्धिमा कहती हैं कि तू सबके फैमिली पर जाता है तो हम तेरे फैमिली पर नहीं जाएंगे क्या, और दोनों के बाच बहस चलती जाती है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot (@voot)

    बता दें शो में हुए टास्क पंचायत के दौरान घर के सदस्यों को सबसे ‘कामचोर’ कनेक्शन चुनने के लिए कहा गया था. तभी रिद्धिमा और प्रतीक के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो जाती है. इसके बाद रिद्धिमा चिल्लाते हुए कहती है कि, मैं कुछ कहती हूं तो प्रतीक बीच में बोलने लगता है. अगर ऐसा ही रहा तो मैं अपना पक्ष कैसे रख पाउंगी इस शो में? ये परेशान कर रहा है मुझे बुली कर रहा है. ऐसे नहीं चलेगा.

    बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के पंच टास्क के दौरान भी रिद्धिमा पंडित और प्रतीक सहजपाल के बीच तीखी नोकझोंक हो गई थी. घर में बिना किसी झगड़े के दिन गुजारना एक चुनौती/कार्य के लिए खुद को योग्य बना सकता है. बता दें, जैसे जैसे दिन गुजर रहा है वैसे वैसे बिग बॉस ओटीटी में लोगो की दिलचस्पी पढ़ती चली जा रही है.

    Tags: BB OTT Chats, Pratik Sehajpal, RIDHIMA PANDIT

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर