कपिल शर्मा ने पूछा- जब शादी हुई थी तो फेरे लिए थे या शपथ?, तो रितेश ने दिया जबरदस्त जवाब

'द कपिल शर्मा शो' का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है (वीडियो ग्रैब- ट्विटर @SonyTV)
'द कपिल शर्मा शो' का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है (वीडियो ग्रैब- ट्विटर @SonyTV)

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस शनिवार और रविवार के एपिसोड में नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पॉपुलर कॉमेडी टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस शनिवार और रविवार के एपिसोड में बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia DSouza) नजर आने वाले हैं, जिसका एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप में कपिल शर्मा, रितेश और जेनेलिया के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

कपिल ने जेनेलिया से पूछे ये सवाल
वीडियो क्लिप में कपिल ने जेनेलिया से एक ऐसा सवाल पूछा, लेकिन उस सवाल का जवाब रितेश ने बहुत ही मजेदार दिया और फैंस उनके जवाब पर फिदा हो गए. कपिल ने जेनेलिया से पूछा, 'रितेश तो एक्टर हैं ही, लेकिन बहुत बड़ी पॉलिटिकल फैमिली से भी हैं. तो जब आपकी शादी हुई थी, तो आपने फेरे लिए थे या इन्होंने शपथ दिलवाई थी?'





कपिल के इस सवाल पर जेनेलिया तो मुस्कुराती हुई नजर आईं, लेकिन जवाब रितेश ने दिया. रितेश ने कपिल से कहा, 'फेरे लिए थे, क्या होता है कि जब आप शपथ लेते हो तो 5 साल की सरकार होती है. पांच में बदल जाती है.' रितेश के इस जवाब पर कपिल शर्मा के साथ-साथ जेनेलिया भी जोर-जोर से हंसने लगती हैं. बता दें, रितेश और जेनेलिया की जोड़ी को बॉलीवुड में बेहद पसंद किया जाता है. इन दोनों ने साथ की फिल्मों में नजर आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज