Home /News /entertainment /

आशा नेगी के साथ ब्रेकअप पर ऋत्विक धनजानी ने दिया हिंट, 'अब कुछ भी नॉर्मल नहीं हो सकता'

आशा नेगी के साथ ब्रेकअप पर ऋत्विक धनजानी ने दिया हिंट, 'अब कुछ भी नॉर्मल नहीं हो सकता'

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी.

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी.

ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani)ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में दो पोस्ट शेयर किए हैं. इसमें से एक ‘अनकंडीशनल लव’ से जुड़ा है तो दूसरा ‘हम क्यों दोबारा नॉर्मल लाइफ में वापस नहीं जा सकते’, इससे जुड़ा है.

    मुंबई- टीवी की खूबसूरत जोड़ियों में से एक ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) और आशा नेगी (Asha Negi)की ब्रेकअप की खबरें काफी दिनों से चल रही हैं. खबर है कि दोनों ने अपने 6 साल के रिश्ता को तोड़ दिया है और दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. दोनों ने एक साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था. दोनों की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. अब एक्टर ऋत्विक ने सोशल मीडिया पर दो अजीब से पोस्ट करके अपने रिश्ते को लेकर कुछ हिंट दिया है. इस हिंट के बाद से एक बार फिर से दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेज हो गई हैं.

    ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani)ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में दो पोस्ट शेयर किए हैं. इसमें से एक ‘अनकंडीशनल लव’ से जुड़ा है तो दूसरा ‘हम क्यों दोबारा नॉर्मल लाइफ में वापस नहीं जा सकते’, इससे जुड़ा है. ऋत्विक लिखते हैं कि प्यार जानने के लिए जरूरी है. यह जानना कि इसे दूसरे को देना कैसे है. अनकंडीशनली. अनकंडीशनल प्यार से परे इस दुनिया में कुछ भी नहीं. प्यार एक योगा है.

    वहीं, एक दूसरे पोस्ट में ऋत्विक लिखते हैं कि कुछ भी दोबारा नॉर्मल नहीं हो सकता है. क्योंकि नॉर्मल होना काम नहीं कर पा रहा था. अगर हम वापस भी जाना चाहें, तो शायद हम उससे जुड़ी सीख को भूल चुके हैं. उम्मीद करता हूं हम ऊपर उठें और करियर में अच्छा काम करें.



    दोनों के अलग होने की जानकारी उनके परिवार और कुछ दोनों के दोस्तों ने दी हैं. दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही है . बताया जा रहा है कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं बैठ रही थीं, जिसकी वजह से रिलेशनशिप में दरार आने लगी. इसी वजह से दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया.

    दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं. एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है दोनों को अलग हुए. ऋत्विक, आशा नेगी के साथ रहते थे, लेकिन अब ऋत्विक ने घर छोड़ दिया है. दोनों ने अलग होने का फैसला ऋत्विक के स्पेन जाने से पहले लिया. आपको बता दें कि 2019 में ये चर्चा थी कि दोनों अपने प्यार के इस रिश्ते को जल्द ही नया नाम देने वाले है और जल्द शादी करने वाले हैं, लेकिन बाद में उन्होंने इस खबर को अफवाह बताया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं है.

    ये भी पढ़ें- #AskSRK: शाहरुख खान से फैन ने पूछा, 'PM फंड में कितना दिया दान', दिया ये जवाबundefined

    Tags: Asha Negi, Rithvik Dhanjani, Television

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर