ऋत्विक धनजानी ने एक्स-गर्लफ्रेंड आशा नेगी को किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस के लिए लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

ऋत्विक धनजानी ने एक्स-गर्लफ्रेंड आशा नेगी को किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस के लिए लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट
ऋत्विक धनजानी, आशा नेगी (Photo Credit- rithvik_d/ashanegi/Instagram)

ऋत्विक धनजानी (Rithwik Dhanjani) ने इंस्टाग्राम पर आशा नेगी (Asha Negi) की फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस आराम फरमाते हुए कभी किताब पढ़ती तो कभी जूस पीती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 9:18 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. आशा नेगी का जन्म 23 अगस्त 1989 को देहरादून में हुआ था. पॉपुलर टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में पूर्वी का रोल निभाकर आशा नेगी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आज अपने बेहतरीन अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली आशा नेगी इन दिनों ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) संग अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. खुद एक्ट्रेस ने ऋत्विक धनजानी संग अपने ब्रेकअप का खुलासा किया था. लेकिन, यह बात और है कि किसी भी खास मौके पर दोनों एक-दूसरे को बधाई देना नहीं भूलते.

आज जब, आशा नेगी (Happy Birthday Asha Negi) अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं तो उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ऋत्विक धनजानी ने उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. ऋत्विक धनजानी ने इंस्टाग्राम पर आशा नेगी की फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस आराम फरमाते हुए कभी किताब पढ़ती तो कभी जूस पीती दिख रही हैं. इस फोटो के साथ ऋत्विक ने एक्ट्रेस को लेकर लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है.


ऋत्विक ने आशा नेगी को बर्थडे विश करते हुए लिखा है- '2020 में तुम्हारे जन्मदिन के जश्न का एक सटीक चित्रण. तुम खुद से प्रायर करने वाली और ग्रेस का प्रतीक हो. तुम्हारे जैसे, अपने आप को प्यार करने में सक्षम होना तुम्हारा सबसे सच्चा रूप है. अपने आप से प्यार करना ही वह कारण है, जिसके चलते भगवान की रोशनी तुम पर चमकती रहती है. मैं प्रार्थना करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी में कभी भी कोई सुस्त पल ना आए. तुम्हारी मुस्कुराहट, तुम जहां भी जाओगी रोशनी करेगी. जन्मदिन की शुभकामनाएं आशा नेगी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज