रोहित रॉय ने पेट्स घुमाने वाले सेलेब्स का उड़ाया मजाक, पूछा- इनकी गंदगी कौन उठाएगा?

रोहित रॉय ने सेलेब्स का उड़ाया मजाक. (फोटो साभार: rohitboseroy/Instagram)

रोहित रॉय ने सेलेब्स का उड़ाया मजाक. (फोटो साभार: rohitboseroy/Instagram)

रोहित रॉय (Rohit Roy) ने सेलिब्रिटी से सवाल किया है. रोहित का कहना है कि सुबह-सुबह अपने पेट्स को टहलाते हुए ‘परफेक्ट वॉक द पेट’ (Perfect Walk The Pet) का तमगा तो हासिल कर लेते हैं, लेकिन कभी किसी के हाथ में प्लास्टिक की थैली नहीं देखी तो उनका डंग कौन उठाएगा?

  • Share this:

मुंबई. फेमस एक्टर रोहित रॉय (Rohit Roy)  ने सेलिब्रिटीज का मजाक उड़ाते हुए सवाल किया है. रोहित ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर साफ-सफाई के बारे में पूछा है. एक्टर ने कहा सुबह-सुबह अपने पेट्स के साथ टहलना अच्छा लगता है. पैपराजी जब मशहूर सेलेब्स को अपने पेट्स के साथ टहलने पर परफेक्ट वॉक द पेट ड्रेस की तारीफ करते हैं तो खुश हो जाते हैं लेकिन उनके डंग कौन साफ करेगा इसके बारे में नहीं सोचते?

रोहित रॉय ने एक ट्वीट कर पेट्स घुमाने वाले सेलेब्स पर निशाना साधा है. रोहित ने लिखा है ‘मेरे सभी प्यारे सेलेब्स अपने पेट्स के साथ वॉक करते समय परफेक्ट वॉक द पेट ड्रेस में सो कूल एंड क्लासी लगते हैं....लेकिन कभी किसी को प्लास्टिक बैग कैरी करते हुए नहीं देखा, आश्यर्य की बात है कि जब उनके बेबीज गंदगी करते हैं तो कौन उठाएगा?’ इस पर कई यूजर ने कमेंट करते हुए अपनी राय जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा 'पुरानी आदत है लोगों की, गंदगी छोड़ जाओ, दूसरे साफ करें'.

(Rohit Bose Roy/Twitter)

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया 'सही प्वाइंट, इनमें से किसी को सड़क के अवारा जानवरों को खाना खिलाते नहीं देखा'. एक ने लिखा 'यह सभी इंडियन करते हैं...केवल सेलेब्स नहीं..वेस्ट में पूप बैग कैरी करते हैं'.

Youtube Video

कई हिट टीवी शोज में काम कर चुके रोहित रॉय ने पिछले साल अपना 90 किलो का वजन कम करके गजब का ट्रास्फॉर्मेशन किया है. इसके लिए एक्टर ने नियमित एक्सरसाइज और अपने खाने-पीने का खास ख्याल रखा है. रोहित की फैट टू फिट की जर्नी वाकई काफी प्रेरणादायक है.

बता दें कि पिछले साल कोरोना काल में रोहित रॉय, रजनीकांत पर एक पोस्ट कर ट्रोल हो गए थे. अपने एक मजाकिया इंस्टाग्राम पोस्ट में रोहित रॉय ने लिखा था कि 'रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, अब खुद कोरोना को क्वारंटाइन होना पड़ेगा'. लेकिन रजनीकांत के चाहने वाले को यह पोस्ट बिल्कुल पसंद नहीं आई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज