होम /न्यूज /मनोरंजन /

करण मेहरा ने रोहित सेठिया को लेकर निशा रावल पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब ‘राखी भाई’ ने खोली एक्टर की पोल

करण मेहरा ने रोहित सेठिया को लेकर निशा रावल पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब ‘राखी भाई’ ने खोली एक्टर की पोल

करण मेहरा के गंभीर आरोपों पर रोहित सेठिया ने किया रिएक्ट (फोटो साभार इंस्टाग्राम @realkaranmehra
/@missnisharawal)

करण मेहरा के गंभीर आरोपों पर रोहित सेठिया ने किया रिएक्ट (फोटो साभार इंस्टाग्राम @realkaranmehra /@missnisharawal)

Nisha Rawal Affair: एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) ने हाल ही में निशा रावल (Nisha Rawal) को लेकर दावा किया था कि उनकी अलग हो चुकी वाइफ निशा का उनके ‘राखी भाई’ रोहित सेठिया (Rohit Sethia) के साथ उनका एक्स्ट्रा मैरिटल चल रहा है. अब इस मामले पर रोहित सेठिया ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है.

अधिक पढ़ें ...

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) ने हाल ही में अपनी अलग हो चुकी वाइफ निशा रावल (Nisha Rawal) पर आरोप लगाते हुए कहा था उनके ‘राखी भाई’ रोहित सेठिया (Rohit Sethia) के साथ उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. करण ने ये भी दावा किया ता था रोहित ने उनकी शादी के दौरान निशा का कन्यादान भी किया था. इसके साथ करण ने ये भी कहा था कि निशा उनके 4 साल के बेटे कविश के सामने शराब और सिगरेट पीती हैं. अब करण इन गंभीर आरोप पर रोहित सेठिया ने प्रतिक्रिया दी है और कथित तौर पर उनकी छवि खराब करने के लिए उन्हें फटकार लगाई है. अपने हालिया इंटरव्यू में रोहित ने कहा कि वह दुनिया के सामने ‘पूरी सच्चाई’ का खुलासा करेंगे. इसके लिए वकीलों से बातचीत कर सलाह ले रहे हैं.

रोहित सेठिया ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘अब जब मेरा नाम इसमें घसीटा गया है, तो जाहिर तौर पर मैं खुश नहीं हूं. मेरी छवि खराब हुई है. मैं अपने वकीलों से परामर्श कर रहा हूं. मैं इस कहानी की पूरी सच्चाई सामने लाने जा रहा हूं लेकिन आपको इसके लिए इंतजार करना होगा. मेरे पास एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हो सकती है.”

रोहित सेठिया ने किया दावा
रोहित सेठिया ने आगे करण मेहरा पर आरोप लगाते हुए ये दावा किया है कि उनकी लाइफ में पहले से ही एक लड़की है. हालांकि उन्होंने उस लड़की नाम नहीं बताया लेकिन हिंट दिया कि उस लड़की नाम ‘एमएम’ है. रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने कहा, ‘करण मेहरा की जिंदगी में एक लड़की है. जाकर उससे पूछो कि एम.एम. कौन है. मैं उसका नाम नहीं ले रहा लेकिन मैं जोर दे रहा हूं. उसके लाइफ में एक लड़की एमएम है. ‘एमएम’ करण और निशा के अलग होने के कारणों में से एक था.

जानिए करण ने क्या कहा था
कुछ दिनों पहले ही करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसमें उन्होंने कहा था, “निशा मेरे घर में एक और आदमी के साथ रह रही है, हमने कोर्ट में सबूत पेश किए हैं और इसलिए मैं आज यहां बात कर रहा हूं. निशा रावल, जिनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है उनका ‘मुंह-बोले भाई’ रोहित सेठिया संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल में है. रोहित वहीं जिन्होंने निशा का ‘कन्यादान’ भी किया था. हाालंकि तब मेरे पास सबूत नहीं थे इसलिए मैंने कुछ नहीं कहा लेकिन अब मेरे पास सबूत है.”

Tags: Karan Mehra, Nisha Rawal, Television

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर